Breaking News

ग्रीन एसेन्‍स कम्‍पनी के संतकबीरनगर सिटी प्‍वाइण्‍ट का उदघाटन

-कम्‍पनी की मैनेजिंग डायरेक्‍टर हर्षिता शुक्‍ला ने किया उदघाटन
– भारी संख्‍या में उपस्थित रहे कम्‍पनी से जुडे़ हुए गणमान्‍य लोग
संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

खलीलाबाद के मेंहदावल चौराहे पर ग्रीन एसेन्‍स के सिटी प्‍वाइण्‍ट का फीता काटकर उदघाटन करती हुई कम्‍पनी की मैनेजिंग डायरेक्‍टर हर्षिता शुक्‍ला

खलीलाबाद मेहदावल चौराहा स्थिति एस०एस०पैलेस में ग्रीन एसेन्स के संतकबीरनगर सिटी प्वाइंट का उदघाटन रविवार को हुआ। इस अवसर पर सिटी प्‍वाइण्‍ट का उदघाटन कम्‍पनी की मैनेजिंग डायरेक्‍टर व मुख्‍य अतिथि हर्षिता शुक्‍ला ने फीता काटकर किया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करते हुए कम्‍पी की मैनेजिंग डायरेक्‍टर हर्षिता शुक्‍ला ने उपस्थित लोगों के सामने कम्‍पनी के उत्‍पादों के साथ ही साथ नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में भी विधिवत जानकारी दी।

उदघाटन कार्यक्रम के दौरान मंचासीन सम्‍माननीय अतिथिगण व नगर के गणमान्‍य लोग

उद्घघाटन समारोह में मुख्य रूप से नगर पालिका परिषद खलीलाबाद के अध्‍यक्ष जगत जायसवाल , समाजसेवी सुभाष चन्द्र शुक्ल , शकील अहमद ,वसी अहमद ,एस०पी०पान्डे, बुद्धिराम प्रजापति , जीशान, सन्जय दूबे  ,एस०सी०पाण्‍डेय एवम् नगर व दूर दराज़ से आये लोग उपस्थित रहे। इससे पूर्व सिटी प्‍वाइण्‍ट के प्रबन्‍धक एम ए हाशिम ने कम्‍पनी की मैनेजिंग डायरेक्‍टर हर्षिता शुक्‍ला को बुके देकर उनका स्‍वागत किया। उन्‍होने आए हुए लोगों के प्रति अाभार भी व्‍य‍क्‍त किया।

पुष्‍प गुच्‍छ देकर हर्षिता शुक्‍ला का स्‍वागत करते हुए सिटी प्‍वाइण्‍ट के संचालक एम ए हाशिम

-----
लिंक शेयर करें