Breaking News

हम हैं धरा धाम’ नारे से से गूंजी गोरखपुर की सड़कें

– पूर्वांचल सेना और धरा धाम ट्रस्ट के तत्त्वावधान में ‘एक कदम धरा के नाम’ नामक निकली रैली

गोरखपुर. महानगर की सड़कों पर गुरुवार की सुबह ‘हम हैं धराधाम’ गूंज उठा. पूर्वांचल सेना के अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप के नेतृत्व में धरा धाम की अवधारणा सर्वधर्म समभाव को मजबूत करने और 8 जनवरी को भस्मा-डवरपार स्थित ‘धरा धाम’ परिसर में होने वाले शिलान्यास समारोह में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से एक भव्य जागरूकता रैली निकली गई.

dhara dham, gorakhpur, Bhasma, sarvdharm

गोरखपुर में मुंशीप्रेमचन्‍द पार्क के सामने से जुलूस निकालते हुए बच्‍चे

‘एक कदम धरा के नाम’ नामक यह रैली मुंशी प्रेम चंद्र पार्क से निकल कर शास्त्री चौक तक पहुंची. इस दौरान बच्चों ने पम्पलेट बांटे और ‘हम हैं धरा धाम’ के नारे लगाये. रैली के उपरांत धीरेंद्र प्रताप ने धरा धाम प्रमुख सौरभ पाण्डेय के बिचारो से प्रभावित होकर 8 जनवरी को होने वाले धराधाम के शिलान्यास में अपने पूरे संगठन के साथ शामिल होने की प्रतिबद्धता जताई. इस दौरान जितेन्द्र प्रताप, सचिन कुमार, श्याम किशुन, बालमुकुंद वर्मा, योगेंद्र प्रताप, रामु चौहान, विजय कन्नौजिया, मंजेश कुमार, सतेंद्र, सनी कुमार निषाद, सविनय पाण्डेय आदि उपस्थित थे.
गौरतलब है कि गांव भस्मा-डवरपार स्थित ‘धरा धाम’ परिसर में 8 जनवरी को दुनिया के सभी धर्मों के प्रतीक स्थल का शिलान्यास होगा. इस भव्य शिलान्यास समारोह में बतौर मुख्य अतिथि चर्चित सिने स्टार राजपाल यादव उपस्थित रहेंगे. धीरेन्द्र प्रताप ने लोगों से भारी संख्या में 8 जनवरी को भस्मा-डवरपार पहुंचने की अपील की.

-----
लिंक शेयर करें