Breaking News

कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर ने दिया करारा जवाब

मुंबईः कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का अलगाव अभी भी दर्शकों को खल रहा है। हाल ही में एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर कपिल से इस बारे में सवाल किया है।

कपिल ने उनके और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े की झलक को हाल ही में अपने शो पर दिखाया था। बता दें कि कपिल और सुनील का झगड़ा अभी तक सुलझा नहीं है और ना ही इसके कोई आसार नजर आ रहे हैं। बात फिर एक बार चर्चा में आई है क्योंकि कपिल के एक दर्शक ने उनसे सोशल मीडिया पर पूछा ‘कपिल पाजी को वापस कब ला रहे हो’। जिस पर कपिल ने जवाब दिया, ‘जब भी उनका दिल करे…मैं तो उन्हें कई बार वापसी के लिए कह चुका हूं।’

बता दें सुनील फिलहाल चेक रिपब्लिक के शहर प्राग में लाइव शो के लिए पहुंचे हैं। वहां से सुनील ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि खुश रह तू सदा। कहीं से वीडियो कपिल के ट्वीट का जवाब तो नहीं है।

प्राग में लाइव शो करने पहुंचे सुनील वहां से लगातार फोटोज अैर वीडियो शेयर कर रहे हैं। लेकिन आज उनका शेयर किया ये वीडियो शायद कपिल के लिए जवाब था। सुनील ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, सूर्यअस्त के बाद। इस वीडियो में सुनील डूबते सूरज को मजाकिया अंदाज में देखकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में सिर्फ एक लाइन लिखकर आ रही है, खुश रहे तू सदा।

गौरतलब है कि हाल ही में जब कपिल के चहीते गेस्ट सलमान खान ने कपिल के अलावा सुनील के शो में शिरकत की। इसका प्रोमो हाल ही में सोनी टीवी ने रिलीज़ किया है, जिसमें सलमान खान अली असगर और सुनील ग्रोवर की टीम के साथ दिखाई  दे रहे हैं।

इससे पहले अपनी सभी फिल्मों को प्रमोट करने सलमान कपिल शर्मा शो पर गए थे, लेकिन सुनील से झगड़े का असर कपिल के शो पर ऐसा पड़ा कि सलमान ने भी कपिल से किनारा कर लिया।

-----
लिंक शेयर करें