Breaking News

YAMAHA के दो दिवसीय परिवार सुरक्षा कार्यक्रम का खलीलाबाद के लोगों ने लिया जमकर आनन्‍द

  • जिला मुख्‍यालय के उत्‍सव मैरेज हाउस में आयोजित कार्यक्रम में उमड़े लोग
  • कराई गाडि़यों की बुकिंग, विविध प्रतियोगिताओं में लिया भाग

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

दो पहिया वाहनों की अग्रणी कम्‍पनी यामहा व कम्‍पनी की स्‍थानीय इकाई शेखर यामहा के द्वारा जिला मुख्‍यालय पर दो दिवसीय यामहा परिवार सुरक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन जिले के विभिन्‍न भागों से पहुंचकर लोगों ने सपरिवार इस मेले का आनन्‍द लिया।

Shekhar, yamaha, khalilabad, exchange mela, vahan, pariwar suraksha karykram, badgo, santkabirnagar

मेला स्‍थल पर ग्राहक को नई गाड़ी देते हुए यामहा के मैनेजिंग पार्टनर हिमांशु शेखर सिंह, विभांशु शेखर सिंह तथा कम्‍पनी के अन्‍य लोग

जिला मुख्‍यालय संतकबीरनगर के बड़गों में स्थित शेखर यामहा खलीलाबाद के मैनेजिंग पार्टनर हिमांशु शेखर सिंह व विभांशु शेखर सिंह, एरिया मैनेजर प्रमोशन कौशल तिवारी, एरिया मैनेजर सेल्‍स गौरव मल्‍होत्रा, सिद्धार्थ गुप्‍ता व अन्‍य के कुशल निर्देशन में उत्‍सव मैरेज हाल के विशाल प्रांगण में आयोजित इस मेले में पहुंचकर लोगों ने कम्‍पनी के  द्वारा दी जा रही विविध सुविधाओं का आनन्‍द लिया। इस दौरान 500 से अधिक लोगों ने सपरिवार जाकर मेले में इन्‍क्‍वायरी की। साथ ही साथ 27 लोगों ने बुकिंग कराई। 11 लोगों ने नए वाहन भी मेले में खरीदे। वाहनों के बुकिंग पर छूट की सुविधा 20 जून को भी निरन्‍तर लागू रहेगी।

 

YAMAHA की तरफ से दी जा रही हैं ये सुविधाएं

Shekhar, yamaha, khalilabad, exchange mela, vahan, pariwar suraksha karykram, badgo, santkabirnagar

फ्री सर्विस, एक्‍सचेन्‍ज व अन्‍य सुविधाओं की जानकारी देते हुए कम्‍पनी के लोग

फाइनेन्‍स – यामहा कम्‍पनी के वाहन खरीदने पर अधिकतम व आकर्षक तथा कम डाउन पेमेण्‍ट के साथ ही साथ कम ब्‍याज दर पर वाहन फाइनेन्‍स की सुविधा।

फ्री- सर्विस – मेला स्‍थल पर फ्री सर्विस कैम्‍प की सुविधा प्रदान की जा रही है। इसमें यामहा व किसी अन्‍य कम्‍पनी के दो पहिया वाहनों का फ्री चैकअप हो रहा है।

एक्‍सचेन्‍ज आफर – किसी भी कम्‍पनी के दो पहिया वाहन के बदले यामहा कम्‍पनी एक्‍सचेन्‍ज आफर चला रही है। इस आफर के दौरान किसी भी कम्‍पनी का दो पहिया वाहन बदला जा सकता है। मेला स्‍थल पर ही एक्‍सचेन्‍जर बैठे हुए हैं।

 

लाइसेन्‍स सहायता – अगर आपके पास ड्राइविंग लाइसेन्‍स नहीं है तो आप इस मेले में जाकर ड्राइविंग लाइसेन्‍स के लिए फार्म भरने के साथ ही साथ उनको जमा कराने की सुविधा भी प्राप्‍त कर सकते हैं। साथ ही मेला स्‍थल पर ड्राइविंग लाइसेन्‍स भी बनवा सकते हैं।

Shekhar, yamaha, khalilabad, exchange mela, vahan, pariwar suraksha karykram, badgo, santkabirnagar

लाइसेन्‍स सहायता डेस्‍क पर फार्म भरते हुए उपभोक्‍ता

आज भी रहेगा मेला, मिलेंगे विविध आफर

यामहा का परिवार सुरक्षा कार्यक्रम व महाबचत आफर, महालोन एक्‍सचेन्‍ज मेला 20 जून को भी जारी रहेगा। 20 को सुबह 10 बजे से 12 बजे तक बच्‍चों की ड्राइंग व निबन्‍ध प्रतियोगिता के साथ ही साथ सायं 4 बजे से 6 बजे तक महिलाओं के लिए मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसके अतिरिक्‍त मेला सुबह 10 बजे से देर शाम तक जारी रहेगा। मेले में विविध आफर जारी रहेंगे।

Shekhar, yamaha, khalilabad, exchange mela, vahan, pariwar suraksha karykram, badgo, santkabirnagar

यामहा फसीनों के साथ ग्रुपिंग करवाते हुए एक परिवार के लोग

1200 से लेकर 1800 की छूट

मेले के दौरान वाहनों पर 1200 रुपए से लेकर 1800 रुपए तक की छूट दी जा रही है। चाहे वह महिलाओं की स्‍कूटी हो या फिर अन्‍य कोई वाहन।

 

मेले की अन्‍य मनमोहक  तस्‍वीरे

-----
लिंक शेयर करें