Breaking News

खलीलाबाद में कम्‍प्‍यूटर की दुकान से दिनदहाड़े 75 हजार के सामान लूटे

– मोटरसाइकिल से आए थे लुटेरे, किया सभी को आतंकित

– घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्‍चाधिकारी

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

लुटेरे को दौड़ाती हुई कम्‍प्‍यूटर की दुकानन के संचालक की पत्‍नी

जिला मुख्‍यालय के कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के सुगर मिल रेलवे क्रासिंग के पास स्थित भोला कम्‍प्‍यूटर्स की दुकान से चोरों ने दिनदहाड़े नकदी व सामान समेत 75 हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद जिले के उच्‍चाधिकारी व अन्‍य लोग भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन अभियुक्‍तों की सीसीटीवी में रिकार्डिंग हो गई है। पुलिस उनकी पहचान में जुटी हुई है।

लुटेरे को दौड़ाती हुई कम्‍प्‍यूटर की दुकानन के संचालक की पत्‍नी : पकड़ने का किया भरपूर प्रयास

मानीटर व लैपटाप लेकर भागता लुटेरा

कोतवाली खलीलाबाद के सुगर मिल चौराहे पर स्थित रेलवे क्रासिंग के बगल में भोला कम्‍प्‍यूटर्स के नाम से दुकान है। सुबह उसके मालिक भोलेनाथ गुप्‍ता और उनकी पत्‍नी सुशीला गुप्‍ता दुकान की सफाई कर रहे थे। इसी दौरान सुबह 9 बजे के करीब एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक उनकी दुकान के सामने पहुंचे। दोनों उतरकर दुकान के अन्‍दर घुस गए। इस दौरान भोलेनाथ गुप्‍ता की पत्‍नी सुशीला गुप्‍ता सफाई कर रही थीं। एक ने अन्‍दर पहुंचते ही दुकान को देखना शुरु कर दिया। तभी दूसरा भी अन्‍दर पहुंच गया। उसने दुकान मालिक के बारे में पूछा तो सुशीला अपने पति को बुलाने के लिए अन्‍दर चली गईं। इसी दौरान एक युवक ने वहां पर पड़ी हुई 4 एलसीडी स्‍क्रीन के साथ उनका लैपटाप व झोला उठा लिया और मौके से बाहर निकलने लगा। जब उनकी पत्‍नी ने उसे भागते हुए देखा तो दौड़ाने लगीं। इस दौरान पीछे सामान लेकर भाग रहा युवक चिल्‍लाया कि गोली मार दूंगा। इसके बावजूद भी उन्‍होने उसे दौड़ाना नहीं छोड़ा। लेकिन आगे उसका साथी जो यामहा सीजेड बिना नम्‍बर की गाड़ी लेकर खड़ा था वह उसे गाड़ी पर बैठाकर फरार हो गया है। इस बात की सूचना मुकामी पुलिस को लिखित रुप से दे दी गई है। पुलिस मुकदमा दर्ज करके आवश्‍यक कार्रवाई में जुट गई है।

संचालक की पत्‍नी से बात करते हुए लुटेरे

एएसपी व अन्‍य अधिकारियों ने किया मुआयना

इस घटना की जानकारी के बाद अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार वर्मा के साथ ही साथ अन्‍य पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। तितौवा चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक मोतीचन्‍द भी मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल का मुआयना किया। साथ ही साथ आवश्‍यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

ये सामान किए गए हैं चोरी

1- सैमसंग का मानीटर 1 – मूल्‍य 6250 रुपए

2- एलजी का मानीटर 3- मूल्‍य 18000 रुपए

3- एक लैपटाप एचपी का – मूल्‍य 2600 रुपए

4- एक दुकानदार का बैग – जिसमें हार्ड डिस्‍क वगैरह था।

5- दुकानदार का 20 हजार रु पया नकद जो बैग में था।

दुकान के सामने दोनों लुटेरे एक साथ मोटरसाइकिल पर

 

 

 

 

वह लुटेरा जो चला रहा था मोटरसाइकिल

-----
लिंक शेयर करें