Breaking News

सूर्या एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी का जन्‍मदिन मनाया गया

– एकेडमी और अन्‍य स्‍कूलों के शिक्षकों के साथ अन्‍य लोग रहे मौजूद

-सहयोगियों ने दिया उपहार तो डॉ उदय ने भी किया शिक्षकों का सम्‍मान

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

जिला मुख्‍यालय पर स्थित सूर्या इण्‍टरनेशनल सीनियर सेकेण्‍डरी स्‍कूल के साथ ही साथ शिक्षा के क्षेत्र में महती भूमिका निभाने वाले डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी का जन्‍म दिन बुधवार को समारोह पूर्वक मनाया गया। जिले के होटल सोनी इण्‍टरनेशनल में आयोजित समारोह के दौरान उन्‍होने अपने शिक्षकों के साथ ही साथ सहयोगियों के साथ प्रीतिभोज किया।

अपने जन्‍मदिन के अवसर पर केक काटते हुए डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व साथ में सदर विधायक जय चौबे तथा अन्‍य लोग

जन्‍म दिन समारोह की शुरुआत डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने सदर विधायक जय चौबे व अन्‍य लोगों के साथ केक काटकर किया। इस दौरान उनकी अर्धांगिनी व सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी की प्रबन्‍ध निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी, पुत्र अखण्‍ड प्रताप चतुर्वेदी, पुत्री सरगम चतुर्वेदी के साथ ही साथ अन्‍य लोग भी मौजूद रहे। साथ ही साथ उनके विभिन्‍न स्‍कूलों से जुड़े हुए शिक्षक व शिक्षिकाएं, विभिन्‍न संस्‍थाओं के प्राचार्य व अन्‍य लोग उपस्थित रहे। इन सभी लोगों ने डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी के दीर्घायु की कामना की तथा उन्‍हें उपहार दिए। वहीं डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी के साथ ही संस्‍था के निदेशक मण्‍डल के अन्‍य सदस्‍यों ने सभी शिक्षक- शिक्षिकाओं व अन्‍य सहयोगियों को सम्‍मानित किया।

जन्‍मदिन के अवसर पर सदर विधायक जय चौबे को केक खिलाते हुए डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

सदर विधायक जय चौबे ने पहुंचकर दी शुभकामनाएं

सूर्या एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी को सदर विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे ने पहुंचकर उन्‍हें शुभकामनाएं दी। इस दौरान उनके साथ उनके समर्थक अवधेश सिंह, सचिन्‍द्र पाल सिंह व अन्‍य दर्जनों लोग मौजूद रहे। जय चौबे ने डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी के दीर्घायु की कामना की। साथ ही साथ उन्‍हें जन्‍मदिन का उपहार भी दिया।

शिक्षकों का सम्‍मान करते हुए विधायक जय चौबे

 

शैक्षिक उत्‍थान के लिए निरन्‍तर जारी रहेंगे प्रयास : डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी को बुके प्रदान करती हुई उनकी अर्धांगिनी सविता चतुर्वेदी

इस अवसर पर डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि उन्‍होने जिले में शिक्षा के उत्‍थान के लिए निरन्‍तर कार्य किया है। शैक्षिक उत्‍थान का यह कार्य निरन्‍तर जारी रहेगा। विभिन्‍न शैक्षणिक संस्‍थाओं के जरिए वे निरन्‍तर शिक्षा क्रान्ति का अपना अभियान लगातार जारी रखेंगे।

शिक्षिकाओं को सम्‍मानित करती हुई प्रबन्‍ध निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी

 

 

 

इस अवसर पर पुत्री सरगम व पुत्र अखण्‍ड के साथ डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

-----
लिंक शेयर करें