Breaking News

विधानसभा के घेराव के लिए रालोद नेता गंगा सिंह ने किया विभिन्‍न जिलों में जनसम्‍पर्क

  • 11 जुलाई को लखनऊ में किया जाएगा विधानसभा का घेराव
  • किसानों की समस्‍याओं को लेकर किया गया है घेराव का आयोजन

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

किसानों की समस्‍याओं को लेकर राष्‍ट्रीय लोकदल के द्वारा आगामी 11 जुलाई को आयोजित विधानसभा के घेराव को लेकर पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के अध्‍यक्ष गंगा सिंह सैंथवार ने विभिन्‍न जनपदों में जाकर जनसम्‍पर्क किया। इस दौरान उन्‍होने रालोद नेताओं से कहा कि वे आगामी 11 जुलाई को प्रदेश सरकार की नींव हिला दें। ताकि सरकार किसानों की अनदेखी करने का साहस न कर सके।

विधानसभा घेराव को लेकर लखनऊ में केन्‍द्रीय नेताओं से वार्तालाप करते हुए पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के अध्‍यक्ष गंगा सिंह सैंथवार

पूर्वांचल के गोरखपुर, महराजगंज, कुशीनगर, बस्‍ती, सिद्धार्थनगर, देवरिया व अन्‍य जनपदों में लोगों को सम्‍बोधित करते हुए उन्‍होने कहा कि सभी लोगों को इस बात करने के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए कि किसानों को उनकी उपज का लाभकारी मूल्‍य मिले। इसके साथ ही साथ उनको बेहतर सुविधाएं प्राप्‍त हों। किसानों को अपनी समस्‍याओं को लेकर एकजुट होना होगा। अन्‍यथा सरकारें उनकी एक नहीं सुनेंगी और वह दिनों दिन बदहाल होते जाएंगे। गंगा सिंह ने आगे कहा कि राष्‍ट्रीय लोक दल किसानों को उनकी उपज का लाभकारी मूल्‍य दिलाने के साथ ही साथ उनकी समस्‍याओं के निस्‍तारण के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। इसको लेकर उन्‍होने पिछले दिनों लखनऊ में प्रदेश के पदाधिकारियों के संदेश को भी जनता के बीच रखा। इस दौरान उनके साथ भारी संख्‍या में पार्टी के पदाधिकारी व विभिन्‍न जनपदों के जिलाध्‍यक्ष मौजूद रहे।

 

विभिन्‍न वाहनों से प्रस्‍थान करेंगे रालोद कार्यकर्ता:गंगा सिंह सैंथवार

गंगा सिंह सैंथवार ने बताया कि इस ऐतिहासिक प्रदर्शन में भाग लेने के लिए पूर्वांचल के विभिन्‍न जनपदों से लाखों की संख्‍या में किसान भाग लेंगे। राष्‍ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं के साथ ही किसान विभिन्‍न बसों, ट्रेनों व चारपहिया वाहनों के साथ वहां जाएंगे। 10 जुलाई की देर रात से ही वाहनों के काफिले लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। 11 जुलाई को लखनऊ में पहुंचकर सभी लोग विधानसभा का घेराव करके प्रदेश सरकार को चेतावनी देने का काम करेंगे।

-----
लिंक शेयर करें