Breaking News

संतकबीरनगर ट्रेजरी का बाबू विधवा से घूस लेते रंगे हाथो दबोचा गया

– एण्‍टीकरप्शन गोरखपुर के प्रभारी बब्‍बन यादव की टीम ने दबोचा

– महिला की पेंशन स्‍थानान्‍तरित करने के लिए ले रहा था घूस

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

विधवा से घूस लेते हुए पकड़े गए बाबू के साथ एण्‍टी करप्‍शन की टीम

एण्‍टी करप्‍शन गोरखपुर परिक्षेत्र  की टीम के प्रभारी निरीक्षक बब्‍बन यादव के नेतृत्‍व में आई टीम ने संतकबीरनगर ट्रेजरी के एक बाबू को रंगे हाथों धर दबोचा। उक्‍त बाबू विधवा महिला की पेंशन स्‍थानान्‍तरित करने के नाम पर घूस की मांग कर रहा था। टीम ने उक्‍त घूसखोर बाबू के पास से घूस के पांच हजार रुपए भी बरामद किए हैं।

घूसखोरी के आरोप में पकड़ा गया बाबू बृजेश चन्‍द्र आर्या

एण्‍टी करप्‍शन गोरखपुर परिक्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक बब्‍बन यादव मंगलवार को अपनी टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद अपने लोगों को चारो तरफ फैला दिया। पीडि़त महिला भानुमती निवासी रामपुर छितौना, थाना धनघटा ने सुबह 11 बजे के करीब वरिष्‍ठ कोषाधिकारी कार्यालय में तैनात वरिष्‍ठ लिपिक  बृजेश चन्‍द्र आर्या को पैसा देने के लिए बुलाया। ज्‍यों ही वे वहां पर पहुंचे और उक्‍त महिला से चाय की दुकान के पास रुपए लिए। त्‍यों ही एण्‍टी करप्‍शन की टीम ने उन्‍हें धर दबोचा। इसके बाद उन्‍हें कोतवाली लाया गया। जहां केमिकल लगे हाथों को पानी में डाला गया तो पानी लाल हो गया। समाचार लिखे जाने तक एण्‍टी करप्‍शन की टीम कोतवाली थाने में उक्‍त आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए आवश्‍यक कार्रवाई पूरा कर रही थी।

 

घूसखोरों पर कार्रवाई करती रहेगी एण्‍टी करप्‍शन टीम

इंस्‍पेक्‍टर बब्‍बन यादव, प्रभारी एण्‍टी करप्‍शन टीम गोरखपुर

इस दौरान एण्‍टी करप्‍शन टीम के प्रभारी निरीक्षक बब्‍बन यादव ने बताया कि उक्‍त महिला के पति की पेंशन के स्‍थानान्‍तरण के लिए पिछले 9 महीनों से दौड़ा रहा था। यही नहीं उससे घूस भी मांगा गया। महिला एण्‍टी करप्‍शन टीम के पास पहुंची तो उसके बारे में जानकारी ली गई। टीम ने आज छापेमारी की और उक्‍त बाबू को रंगे हाथों धर दबोचा। उन्‍होंने आगे बताया कि घूस लेने वालों को किसी कीमत  पर बख्‍शा नहीं जाएगा। जो भी गरीबों, दीन हीन और निराश्रित लोगों को सताने का काम करेगा उसको जेल की सींखचों के अन्‍दर भेजा जाएगा।

-----
लिंक शेयर करें