Breaking News

खलीलाबाद के स्‍टेशनपुरवा में सरेशाम चेन स्‍नेचरों ने छीनी महिला की चेन

– अपने घर के सामने खड़ी थी महिला

– चेन खींचकर मौके से फरार हुए लुटेरे

खलीलाबाद, संतकबीरनगर। डॉ अशोक पाण्‍डेय

कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के स्‍टेशनपुरवा, गोपालपुरम् से सरेशाम दो चेन स्‍नेचरों ने एक 60 वर्षीया महिला के गले से सोने की चेन छीन ली और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

चेन छिनैती की शिकार महिला से पूछताछ करती हुई डायल 100 की टीम

कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में रेलवे स्‍टेशन के बगल में जैन लाज वाली गली में स्थित गोपालपुरम् मुहल्‍ले के लोग गुरुवार की शाम को नित्‍य की भांति घूम रहे थे। इसी दौरान शाम 6.10 बजे के करीब अचानक एक आपाची से दो युवक आए। उन दोनों ने मुहल्‍ले के दो चक्‍कर लगाए। इसी दौरान उसी मुहल्‍ले में रहने वाली 60 वर्षीया श्रीमती सरोज गुप्‍ता पत्‍नी श्री सुनील गुप्‍ता मुहल्‍ले में ही स्थित अपने दूसरे निर्माणाधीन आवास को देखकर जा रहा था। इस दौरान वे अपने घर के दरवाजे पर खड़ी हुई ही थीं कि अचानक उन दोनों में से एक ने सरोज गुप्‍ता के गले में झपट्टा मारकर उनकी सोने की चेन छीन ली। चेन छीनने बाद वे मुहल्‍ले में जैन लाज वाली गली से होते हुए फरार हो गए। इस घटना के बाद मुहल्‍ले के लोगों ने मुकामी पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने पहुंचकर मौके से जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी थी।

पहले से ही रेकी कर रहे थे चेन स्‍नेचर

मुहल्‍ले के लोग बताते हैं कि चेन स्‍नेचर पहले से ही मुहल्‍ले में अपनी गाड़ी लेकर घूम रहे थे। स्थिति यह थी कि चेन स्‍नेचरों ने अपनी मोटरसाइकिल से कई बार मुहल्‍ले में चक्‍कर लगाया। इसके बाद उन्‍होने महिला की चेन छीन ली और एकान्‍त देखकर मौके से फरार हो गए।

-----
लिंक शेयर करें