Breaking News

खलीलाबाद में लगा विशाल बजाज के दोपहिया वाहनों का दो दिवसीय लोन मेला

 

– लोन मेले में लोगों ने पहुंचकर लिया आकर्षक छूट का उपहार

– दो पहिया वाहन लेने पर आईएसआई मार्का हेलमेट मिला मुफ्त

खलीलाबाद, संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

खलीलाबाद जिला मुख्‍यालय पर विशाल बजाज के द्वारा दो पहिया वाहनों के लिए लगाए गए दो दिवसीय लोन मेले की शुरुआत गुरुवार को हुई। इस दौरान भारी संख्‍या में लोगों ने उपस्थित होकर लोन मेले में चल रही आकर्षक छूट का लाभ लिया। मोटरसाइकिल लेने वाले लोगों को हेलमेट फ्री दिया गया।

बजाज के मानसून लोन मेला में ग्राहकों को मोटरसाइकिल की चाभी देते विशाल बजाज के प्रोप्राइटर मनीष रुंगटा

दो पहिया वाहनों की अग्रणी कम्‍पनी बजाज के डीलर विशाल बजाज के द्वारा दो दिवसीय विशाल लोन मेला का आयोजन किया गया। इस मेले का शुभारम्‍भ गुरुवार की सुबह 10 बजे विशाल बजाज के प्रोप्राइटर मनीष रुंगटा के द्वारा किया गया। इस दौरान उन्‍होने लोन पर मोटरसाइकिल लेने वाले दो ग्राहकों को मोटरसाइकिल की चाभी के साथ ही मुफ्त में हेलमेट देकर की। इस दौरान मेले में लगी हुई विभिन्‍न मोटरसाइकिलों का लोगों ने जायजा लिया। उनके बारे में जानकारी ली तथा मोटरसाइकिलों की खरीदारी भी की। मेले के पहले दिन लोगों में काफी उत्‍साह का माहौल देखा गया।

ग्राहक को जानकारी देते हुए लोन मेला में बैठे हुए अधिकारीगण

मोटरसाइकिलों पर 2 से 3 हजार की छूट

जीएसटी आने के बाद मोटरसाइकिलों की खरीदारी पर 2 से 3 हजार रुपए की छूट विभिन्‍न माडलों पर दी जा रही है। इन माडलों में बजाज सीटी 100, बजाज प्‍लेटिना, बजाज डिस्‍कवर, बजाज पल्‍सर, बजाज अवेन्‍जर व इण्डियन नेवी के फौलाद से बने बजाज वी पर दी जा रही है।

 

आईएसआई मार्का हेलमेट भी दिया जा रहा फ्री

ग्राहक को मोटरसाइकिल लेने पर फ्री हेलमेट देते हुए शो रुम के मैनेजर

बजाज के इस विशाल लोन मेले में कोई भी मोटरसाइकिल लेने पर एक आकर्षक आईएसआई मार्का हेलमेट फ्री दिया जा रहा है। इसके पीछे तर्क यह है कि मोटरसाइकिल लेने वाला व्‍यक्ति हेलमेट भूल जाता है। जबकि यह जीवन बचाने के लिए काफी जरुरी है। इसलिए यह हेलमेट फ्री दिया जा रहा है।

मेले में ग्राहक को मोटरसाइकिलें दिखाता हुआ विशाल बजाज का कर्मचारी

आसान मासिक किश्‍तों में दी जा रहीं मोटरसाइकिलें- मनीष

मनीष रुंगटा, प्रोप्राइटर विशाल बजाज

इस दो दिवसीय मानसून लोन मेला में ग्राहकों को आसान मासिक किश्‍तों में मोटरसाइकिल दी जा रही है। मोटरसाइकिल लेने के लिए लोगों को आवश्‍यक कागजात पूरे कराने के लिए विभिन्‍न बैंकों व कम्‍पनियों के लोग मौके पर मौजूद हैं। वे लोन की पूरी प्रक्रिया को पूरा करके आसान किश्‍तों में आकर्षक छूट पर मोटरसाइकिलें दे रहे हैं। दो दिवसीय मेले का अन्तिम दिन शुक्रवार को है। मोटरसाइकिल लेने वाले मेले में आकर विशेष लाभ प्राप्‍त कर सकते हैं। लोगों की सुरक्षा के लिए हर मोटरसाइकिल के साथ उन्‍हें हेलमेट फ्री दिया जा रहा है। मेले में मोटरसाइकिल लेने के आकर्षक लाभ भी हैं। ग्राहकों को  हर संभव सुविधा देने के लिए हम निरन्‍तर संकल्पित हैं। उनको बेहतर सेवा देना ही हमारा मूल उद्देश्‍य है। इसके लिए हम जो भी संभव होगा हम करेंगे। विशाल बजाज निरन्‍तर अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए विविध आयोजन करता रहेगा। साथ ही साथ मेगा लोन मेला, सर्विसिंग कैम्‍प के साथ ही इन्‍जीनियरों की विशेष टीम भी हमारे यहां निरन्‍तर आती रहती है।

 

सरैया में नेशनल हाइवे पर स्थित विशाल बजाज का शो रुम जहां पर लगा है मानसून लोन मेला

विशेष जानकारी के लिए करें यहां सम्‍पर्क

मानसून लोन मेला स्‍थल

शो- रुम एवं वर्कशाप

विशाल बजाज

नवीन मण्‍डी स्‍थल के पास

एनएच- 28, सरैया बाईपास

खलीलाबाद – संतकबीरनगर

सम्‍पर्क नं – 9839753518, 9454004814

 

-----
लिंक शेयर करें