Breaking News

Bajaj का दो दिवसीय लोन मेला सम्‍पन्‍न, लोगों ने लिए दो पहिया वाहन

– दो दिनों तक लोगों को विशाल बजाज ने न्‍यूनतम ब्‍याज के साथ दी मोटरसाइकिलें

– फाइनेन्‍स कम्‍पनियों और बैंकों ने मेले में दी अपनी सहभागिता, पास किए दो पहिया लोन

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

जिला मुख्‍यालय पर दो पहिया वाहनों की कम्‍पनी बजाज के डीलर विशाल बजाज के शोरुम पर दो दिवसीय लोन मेले का आयोजन किया गया। इस दौरान भारी संख्‍या में लोगों ने पहुंचकर वाहनों के बारे में जानकारी ली तथा वाहनों की खरीदारी भी की।

मेला स्‍थल पर जानकारी लेते हुए युवकों की जिज्ञासा को शान्‍त करते हुए बजाज कम्‍पनी के लोग

विशाल बजाज के द्वारा मानसून लोन मेला का आयोजन गुरुवार व शुक्रवार को किया गया था। इस दौरान भारी संख्‍या में लोगों ने पहुंचकर अपनी पसंद की मोटरसाइकिलें लीं। न्‍यूनतम ब्‍याज दर व आकर्षक छूट पर मोटरसाइकिलें पाने के लिए मेले में दूसरे दिन भी लोगों की भीड़ मेला स्‍थल तक पहुंची थी। मेला स्‍थल पर ग्राहकों की काफी भीड़ देखी गई। कारण यह था कि उन्‍हें एक ही स्‍थान पर बैठे बैठे सारी आवश्‍यकताओं की पूर्ति करने में कोई दिक्‍कत नहीं हो रही थी। लोन के लिए उन्‍हें इधर उधर भागना नहीं पड़ रहा था। इस मेले के  दौरान बजाज की बजाज 800, प्‍लेटिना, वी बजाज व बजाज पल्‍सर पर लोगों को ज्‍यादा जोर देखा गया !

मेले के दूसरे दिन दो ग्राहकों को मोटरसाइकिल की चाभी प्रदान करते हुए बजाज के डीलर मनीष रुंगटा

सुरक्षा के लिए लोगों को दिए गए फ्री हेल्‍मेट

वाहन के खरीदारों को निशुल्‍क हेलमेट प्रदान करते हुए बजाज के कर्मचारीगण

सरकार की तरफ से हेलमेट को लेकर चलाए जा रहे अभियान से प्रेरित होकर मेले के दौरान मोटरसाइकिल लेने वालों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए फ्री हेलमेट दिया गया। ताकि वे मोटरसाइकिल चलाते समय सुरक्षित रहें। इस दौरान लोगों ने बजाज के डीलर विशाल बजाज के कार्यों की सराहना भी की।

निरन्‍तर होते रहेंगे ग्राहकों के हित में आयोजन : मनीष

मनीष रुंगटा

विशाल बजाज के प्रोप्राइटर मनीष रुंगटा ने कहा कि ग्राहकों के हित में निरन्‍तर आयोजन किए जाते रहेंगे। इसके लिए कम्‍पनी के द्वारा भी समय समय पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। वे अपनी तरफ से भी ग्राहकों के लिए विविध आयोजन करेंगे ताकि उनके ग्राहकों को बेहतर सुविधा मिलती रहे। ग्राहकों की सन्‍तुष्टि ही उनका मूल ध्‍येय है। इसलिए बेहतर ग्राहक सेवा के लिए वे संकल्पित रहेंगे। माइलेज कैम्‍प, फ्री सर्विसिंग कैम्‍प के साथ ही साथ वाहन चेक अप कैम्‍प का अयोजन भी किया जाएगा। इन दो दिनों के मेले के  दौरान लोगों ने भारी संख्‍या में आकर पूछताछ की। वाहनों के सम्‍बन्‍ध में जानकारी ली तथा विभिन्‍न वाहनों की खरीदारी भी की। यह पूरी तरह से एक सफल लोन मेला रहा है।

 

-----
लिंक शेयर करें