Breaking News

पाकिस्‍तान को जड़ से समाप्‍त करना पड़ेगा : प्रवीण तोगडि़या

वाराणसी : विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया अपने 3 दिवसीय दौरे पर सोमवार को वाराणसी पहुंचे। उन्होंने यहां पर पाकिस्तान को जड़ से खत्म करने के साथ-साथ देश में हो रहे सांप्रदायिक दंगों पर भी चिंता व्यक्त की। तोगड़िया ने केरल में आरएसएस के कार्यकर्त्ता की हत्या किए जाने को चिंता जनक बताया।

जानकारी के अनुसार प्रवीण ने बिहार के विधायक द्वारा जय श्री राम के नारे लगाने के बाद फतवा जारी किए जाने पर कहा कि मैं मुसलमानों के बारे में नहीं बोलता हूं। मैं सिर्फ हिन्दुओं के बारे में बोलता हूं। प्रवीण तोगड़िया ने पाकिस्तान द्वारा लगातार सीजफायर का उल्लंघन किए जाने पर कहा कि पाकिस्तान कभी सुधरने वाला नहीं है। भारत को तोड़कर पाकिस्तान बना और अब वह 1947 से दुर्व्यवहार कर रहा है। जब तक उसे पूरी तरह खत्म नहीं किया जाएगा तब तक वह ऐसा करता रहेगा।

तोगड़िया ने बंगाल में हो रहे सांप्रदायिक दंगों पर प्रदेश सरकार द्वारा कड़ा कदम नहीं उठाए जाने पर कहा कि देश में चिंता जनक स्थिति है। कश्मीर में दिनदहाड़े पाकिस्तान का झंडा फहराया जाता है। प्रवीण तोगड़िया ने शिक्षा मित्रों के द्वारा धर्म परिवर्तन की धमकी पर जानकारी नहीं होने की बात कहते हुए कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने चीन के प्रश्न पर कहा कि हमें चीनी सामग्रियों का बहिष्कार करना चाहिए।

-----
लिंक शेयर करें