Breaking News

सुभाष यदुवंश की पहल पर खलीलाबाद में शुरु हुआ संतकबीरधाम एक्‍सप्रेस का ठहराव

– रात में हरी झण्‍डी दिखाकर सुभाष यदुवंश ने मुम्‍बई जाने वाली ट्रेन को किया रवाना

– लोगों में इस ट्रेन के रुकने को लेकर रहा खुशी का माहौल, लाखों लोग होंगे लाभान्वित

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

भारतीय जनता पार्टी के नेता व भाजपा के प्रदेश मन्‍त्री सुभाष यदुवंश की पहल रंग लाई। 1 अगस्‍त की रात में मुम्‍बई जाने वाली संतकबीर धाम एक्‍सप्रेस का ठहराव खलीलाबाद रेलवे स्‍टेशन पर शुरु हो गया है। इसे लेकर सुभाष यदुवंश के साथ भारी संख्‍या में लोग खलीलाबाद रेलवे स्‍टेशन पर पहुंचे। वहां पर उन्‍होने मुम्‍बई को जाने वाली ट्रेन को हरी झण्‍डी दिखाकर रवाना किया।

खलीलाबाद रेलवे स्‍टेशन से संतकबीर धाम एक्‍सप्रेस को हरी झण्‍डी दिखाकर रवाना करते हुए भाजपा के प्रदेश मन्‍त्री सुभाष यदुवंश

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री सुभाष यदुवंश की पहल पर खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की रात 10.20 मिनट पर संतकबीरधाम एक्सप्रेस(गोरखपुर एलटीटी एक्सप्रेस) का ठहराव शुरू हो गया। सुभाष यदुवंश   ने हरी झंडी दिखा कर सबतकबीर धाम को रवाना किया। सुभाष यदुवंश के नेतृत्व में मंगलवार की रात खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर भाजपा नेता विवेकानंद वर्मा, अब्दुल हक, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अरुण कुमार, आदित्य यादव , राहुल यादव, डब्लू पहलवान, शेलेन्द्र यादव, विनय कुमार, दीनदयाल वर्मा  विद्याधर सहित भारी सख्या में भाजपाइयों ने गांजा-बाजा के साथ रेलवे स्टेशन पर स्थानीय नागरिको ने ख़ुशी जाहिर करते हुए यात्रियो में मिठाईया बांटा इस अवसर स्टेशन मास्टर भी मौजूद रहें।

ट्रेन लेकर आने वाले ड्राइवर का माला पहनाकर स्‍वागत किया सुभाष यदुवंश ने

इस अवसर पर सुभाष यदुवंश ने बताया सन्तकबीरधाम एक्सप्रेस ट्रेन के रुकने से जनपदवासियों को बस्ती,गोंडा,लखनऊ,कानपूर,झांसी,भोपाल,इटारसी व लोकमानतिलक तक की यात्रा कम समय में करने की सुविधा मिलेगी।इससे पहले संतकबीरधाम  एक्सप्रेस के नही रुकने के कारण जनपदवासियों को गोरखपुर व बस्ती जाकर ट्रेन की यात्रा करते थे जबकि इस ट्रेन का नाम महान संतकबीर के नाम पर है लेकिन इसका ठहराव उनकी कर्म स्थली संतकबीर नगर में नही होती थी।इसी संम्बद्ध में पिछले वर्ष 6 जुलाई को रेल राज्यमंत्री से संतकबीर नगर धाम एक्सप्रेस के ठहराव के संम्बद्ध मे मांग की। काफ़ पड़ता था.|  उनकी पहल पर रेल मंत्री मनोज सिन्हा जी ने यह सुविधा जनपदवासियों को प्रदान किया। इससे संतकबीर नगर के साथ पूरे विश्व भर फैले सैकड़ो अनुयायियों में भी खुशी का इजहार किया।मंगलवार की रात सुभाष यदुवंश ने संतकबीर धाम एक्सप्रेस के ट्रेन चालक को माला पहनाकर उनका स्वागत करते हुए मिठाई खिलाया।इस ट्रेन के प्रतिदिन ठहराव होने से मुंबई जाने वाले लोगो को बहुत सहूलियत होगी ।जनपद में रोजगार के पर्याप्त अवसर ना होने हज़ारो लोग मुंबई में रह कर रोजगार करते है।

मुम्‍बई जाने वाली संतकबीरधाम एक्‍सप्रेस के खलीलाबाद रेलवे स्‍टेशन पर रुकने पर खुशी का इजहार करते हुए लोग

-----
लिंक शेयर करें