Breaking News

बोले राजपाल यादव- यूपी को दीमक की तरह चाट गए नेता

  • उत्‍तर प्रदेश का हो रहा है खोखला निर्माण,नहीं सोच रहे क्‍या दे रहे पीढि़यों को
  • हास्‍य अभिनेता राजपाल यादव ने प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों पर साधा निशाना
  • प्रदेश को लूटने में लगी हुई है राजनेता, नौकरशाह और ठेकेदारों की तिकड़ी

संतकबीरनगर। अरुण कुमार सिंह

वालीवुड के हास्‍य अभिनेता व समभाव पार्टी के स्टार प्रचारक राजपाल यादव ने कहा कि सभी राजनैतिक दल इस समय एक सुर में प्रदेश के निर्माण की बात कह रहे rajpal-yadav. Newskbn2हैं। लेकिन प्रदेश का क्‍या निर्माण हुआ है वह सभी जानते हैं। उत्‍तर प्रदेश का खोखला निर्माण हो रहा है। प्रदेश के नेताओं ने पूरे उत्‍तर प्रदेश को दीमक की तरह से चाट लिया है। उक्‍त बातें उन्‍होने गोरखपुर में आयोजित सर्वधर्म प्रतीक निर्माण के उद्घाटन के लिए जाते समय जिला मुख्‍यालय पर स्थित होटल सोनी इण्‍टरनेशनल में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं। उन्‍होने कहा कि इस समय ठेकेदारो, राजनेताओं व नौकरशाहों की तिकड़ी मिलकर पूरे प्रदेश को चाट गई है। आलम यह है कि गांवों और शहरों में बनने वाली सड़कें, स्‍कूल, अस्‍पताल व अन्‍य निर्माणों में घोटाले हो रहे हैं।

तनिक तो शर्म करो मेरे भाई

ऐसा करने वाले यह भी नहीं सोच रहे हैं कि हम आने वाली पीढ़ी के लिए क्‍या छोड़कर जा रहे हैं। पुराने स्‍कूल व अन्‍य भवनों को देखकर भी यहां के लोगों को शर्म नहीं आती है। पुराने भवन अभी तक खड़े हैं और नए निर्माण ध्‍वस्‍त होते जा रहे हैं। तनिक तो शर्म करो भाई। अपनी आने वाली पीढि़यों का खयाल करके तो कुछ ऐसा करो कि हमारा उत्‍तर प्रदेश बेहतर दिखे।

दाल में नमक खाओ, नमक में दाल नहीं

दाल में नमक खाओ, नमक में दाल नहीं। काफी तल्‍ख लहजे में उन्‍होने कहा कि मैं अपने माता पिता के साथ गांव में रहता हूं, गांव की हकीकत को समझता हूं। उत्‍तर प्रदेश का निर्माण तभी होगा जब गांवों का निर्माण होगा। लखनउ की चमचमाती सड़कें और मैट्रो ही विकास नहीं है। विकास तो वह है जो आपको गांव में दिखे। हर गांव को सैफई बनाओ तब तो जाने कि उत्‍तर प्रदेश का निर्माण हो रहा है। पिछले 20 सालों में जिन राजनीतिज्ञों ने प्रदेश को चलाया है। मैं उन्‍हें प्रणाम करता हूं। लेकिन उनसे प्रेरणा मैं कतई नहीं ले सकता हूं।

यह भी पढ़ना न भूलें……….

सभी धर्मों के प्रतीको का शिलान्‍यास किया हास्‍य अभिनेता राजपाल यादव ने

 

 

 

-----
लिंक शेयर करें