Breaking News

विवेकानन्‍द जयन्‍ती को युवा सप्‍ताह के रुप में मनाएगी एबीवीपी

– सरस्‍वती विद्या मन्दिर में आयोजित हुई तैयारी बैठक

– सौंपी गई कार्यकर्ता व पदाधिकारियों को जिम्‍मेदारियां

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला कार्यसमिति की बैठक रविवार को सरस्‍वती विद्या मन्दिर में सम्‍पन्‍न हुई। इस बैठक में स्‍वामी विवेकानन्‍द जयन्‍ती को  युवा सप्‍ताह के रुप में मनाए जाने पर व्‍यापक चर्चा की गई। विविध कार्यक्रमों के आयोजन की रुपरेखा तय की गई।

एवीवीपी, खलीलाबाद, संतकबीरनगर

बैठक करते हुए एबीवीपी के पदाधिकारीगण

बैठक में सबसे पहले जिला एसएफडी (स्‍टूडेण्‍ट फार डेवलपमेन्‍ट) प्रमुख की घोषणा की गई। इसमें अर्पित पाण्‍डेय को जिला प्रमुख बनाया गया। परिषद की यह इकाई समाज के विकास के लिए विविध गतिविधियां करती है। पूरे प्रदेश में कुल 233 एसएफडी प्रमुख हैं। 12 जनवरी को विवेकानन्‍द जयन्‍ती से शुरु हो रहे युवा सप्‍ताह के लिए कार्यक्रमों की योजना बनाई गई। संगठन मन्‍त्री दीपक राय ने आगामी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया। जिला संयोजक अजय दूबे ने सभी कार्यक्रमों के लिए पूर्व योजना पर विचार विमर्श करते हुए सम्‍पर्क बढ़ाने पर जोर दिया। बैठक में अरुण राय, अर्पित पाण्‍डेय, हिमांशु श्रीवास्‍तव, आदित्‍य शर्मा, राममोहन आदि लोग उपस्थित रहे।

 

ये कार्यक्रम होंगे आयोजित

एबीवीपी के सप्‍ताह भर के कार्यक्रमों की श्रृंखला में 11 जनवरी को जिलाधिकारी को प्रतिमा स्‍थापना के लिए ज्ञापन दिया जाएगा। 12 जनवरी को संगोष्‍ठी आयोजित की जाएगी। 13 जनवरी को स्‍वच्‍छता अभियान चलाया जाएगा। 16 जनवरी को दूध पीयो, नशा छोड़ो कार्यक्रम आयोजित होगा। 17 जनवरी को नूतन व पुरातन कार्यकर्ता सम्‍मेलन आयोजित होगा। 18 जनवरी को महिला आत्‍मरक्षा प्रशिक्षण व 20 जनवरी को शिक्षक सम्‍मान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

-----
लिंक शेयर करें