Breaking News

भारतीय डीजे की प्रस्‍तुति से शुरु हुआ डोनाल्‍ड ट्रम्‍प का शपथ ग्रहण

वाशिंगटन: भारतीय मूल के अमरीकी डीजे और ड्रमर रवि जखोटिया ने यहां लिंकन मेमोरियल पर हजारों लोगों की भीड़ के सामने अपनी शानदार प्रस्तुति से अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शपथ ग्रहण समोराह के कार्यक्रम का आगाज किया।  ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में डीजे रविड्रम्स के नाम से मशहूर जखोटिया की पहली प्रस्तुति थी। Indian DJ, Donald trump, Barak obama, america, alvida, Newskbn , santkabirnagar, Newskbn, india, American

उन्होंने वर्ष 2010 में विश्व के सर्वश्रेष्ठ इनोवेटिव डीजे ड्रमर का पीपुल्स च्वाइस अवार्ड जीता था।  कैलिफोर्निया निवासी जखोटिया ने पाउला अब्दुल और रैंडी जैक्सन के साथ वर्ष 2008 में सुपर बाउल के शो में प्रस्तुति दी थी। उन्होंने 2009 में अकेडमी अवाड्र्स में भी ‘‘स्लमडॉग मिलेनियर’’ फिल्म के 2 गीतों पर प्रस्तुति दी थी।

जखोटिया ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने इस कंसर्ट में प्रस्तुति इस कारण दी क्योंकि उन्होंने इसे समारोह में विविधता लाने के मौके के रूप में देखा। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पिता अमेरिकी सपने को पूरा करने के लिए 8 डॉलर के साथ अमेरिका आये थे।’’  कंसर्ट में कलाकार सैम मूरे और अमेरिकी आर्मी आेल्ड गार्ड फाइफ और ड्रम कोर की भी प्रस्तुति रही।

-----
लिंक शेयर करें