Breaking News

मुस्लिम परिवारों में पंहुचे, राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल, कहा किसी की नागरिकता नही जाएगी( रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त )

मुस्लिम परिवारों में पंहुचे, राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल, कहा किसी की नागरिकता नही जाएगी

संतकबीरनगर, न्यूज़ केबीएन :
पूर्व केंद्रीय मंत्री शिवप्रताप शुक्ला ने नागरिकता संशोधन विधेयक (CAA) को लेकर ख़लीलाबाद में भाजपा जिला कार्यालय व शहर के मुस्लिम मुहल्लों में कैंप लगाकर मुस्लिम समाज के लोगो से मिलकर caa जागरूकता अभियान की शुरुआत की गई। पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल ने कहा कि सीएए से किसी की नागरिकता नही जाने वाली है, यह कानून नागरिकता लेने की नही देने की है। उन्होंने इस दौरान सभी लोगों में जागरूकता के लिए पत्रक भी बांटा। शहर के पठान टोला और बगहिया में मुस्लिम समुदाय के लोगों को जागरूक करते व विस्तार पूर्वक समझाते हुए कहा कि सीएए को लेकर देश में विपक्षी पार्टी द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है कि इससे नागरिकता चली जाएगी, लेकिन इस कानून में मुस्लिम का नागरिकता जाने की बात तो दूर है,इस कानून में कही मुस्लिम शब्द का जिक्र तक नही है तो नागरिकता कैसे चली जाएगी। विपक्षी सिर्फ वोटों के लिए ऐसा कर रहे है।सिर्फ मुसलिम समाज को भड़काने का काम किया जा रहा है और लड़ाया जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार अपने हित के लिए देश तोड़ने का काम किया और आज वोट के लिए देश जलाने का काम कर रहे है। उन्होने कहा कि कांग्रेस व सपा देश मे दंगा कराना चाहती है वोटों के लिए, लेकिन इनके मंसूबे कामयाब नही होने वाली है। यह भाजपा की सरकार है जो सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलती है।
————————————————————–राज्यसभा सांसद ने कांग्रेस व सपा पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर रविवार को जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव की अध्यक्षता में गोष्ठी आयोजित की गई। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राज्य सभा सांसद शिव प्रताप शुक्ल ने सर्व प्रथम स्व .श्यामाचरण जी के मूर्ति पर माल्यार्पण किया इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह विधेयक करोड़ो लोगों को सम्मान के साथ जीने का अवसर प्रदान करता है। कुछ विरोधी ताकतों ने सीएए को लेकर निश्चित समय और तिथि पर दंगा फैलाने का काम की है। इस कानून से भारतीय नागरिकों का कोई नुकसान नही है, लवकिं विरोधी पार्टियां इसको लेकर आम नागरिकों में भ्रम की स्थित पैदा कर रही है। इस के बारे में सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगो को बताएंगे कि यह कानून है क्या। इसके पहले जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव ने राज्यसभा सांसद का माल्यार्पण करके स्वागत करते हुए कहा कि संसद में पारित नागरिकता संशोधन कानून सीएए के खिलाफ कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल काम कर रहे हैं। जो नियम के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि धारा 370, तीन तलाक और राम मंदिर निर्माण तक का विपक्षी पार्टियां विरोध किया है। ऐसे लोग कानून का ही नही बल्कि देश विरोधी है। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष रामललित चौधरी, महामंत्री जगदंबा लाल श्रीवास्तव, गोरखपुर क्षेत्र के मीडिया संयोजक विवेकानंद वर्मा, नगर अध्यक्ष सतविंदर पाल सिंह जज्जी, दयाराम कन्नौजिया, राघवेन्द्र त्रिपाठी, राजू राय, नीरज त्रिपाठी, आलोक सिंह, रमेश सिंह, विजयबहादुर सिंह, विनय मिश्रा, उपाध्यक्ष बब्बन शर्मा, अंबरीष राय, भूपेन्द्र त्रिपाठी, दिनेश पाण्डेय, अनिरूद्व निषाद, जिला मंत्री दयाराम, आनंद त्रिपाठी, ज्ञानेन्द्र मिश्रा, अमित श्रीवास्तव, किरन प्रजापति, उर्मिला त्रिपाठी, रत्नेश मिश्रा, दिनेश सिंह, राजीव गुप्ता समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य किसान मोर्चा मनोज मिश्रा प्यासी बाबा ने फूल मालाओं से जमकर स्वागत किया। पटखौली गांव में पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल का प्यासी बाबा के नेतृत्व में युवाओ स्वागत किया और आपसी-प्रेम सौहार्द के लिए सभी को भोजन कराया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बद्री प्रसाद यादव, गोरखपुर क्षेत्रीय मीडिया संयोजक विवेकानंद वर्मा, रमेश सिंह, विजय बहादुर सिंह, सौरभ सिंह, अर्पित पांडेय समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें