Breaking News

जीत का हैट्रिक : संतकबीरनगर का लाल अखिलेशपति ने, मचाया दिल्ली में धमाल (रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

समाजसेवी व पूर्व चेयरमैन रविन्द्र प्रताप उर्फ पप्पू शाही ने दी बधाई, कहा कि यह दिल्ली में विकास की जीत है

भाजपा के दिग्गज प्रत्याशी कपिल मिश्रा को भारी मतों से हराकर दिल्ली के माडल टाउन विधानसभा से लगातार तीसरी बार आप पार्टी से अखिलेशपति त्रिपाठी बने विधायक दिल्ली के समर्थकों व कार्यकर्ताओं में अखिलेशपति को मंत्री बनाने की मांग उठने लगी

न्यूज़ केबीएन : संतकबीरनगर का लाल अखलेशपति त्रिपाठी ने मचाया दिल्ली में धमाल। इन्होंने लगातार आप पार्टी से तीसरी बार विधायक बन अपने जनपद का मान बढ़ाया है। इनके जीत से जनपद में खुशी की लहर है। लोग उनके पैतृक आवास मेंहदावल से लेकर शहर तक एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार कर रहे हैं। अखिलेशपति त्रिपाठी ने भारतीय जनता पार्टी के दिग्‍गज प्रत्‍याशी कपिल मिश्रा को भारी मतों से हराते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। विकास के राही कहे जाने वाले ऐसे जनपद के हरिहरपुर से पूर्व चेयरमैन व समाजसेवी रविन्द्र प्रताप उर्फ पप्पू शाही ने आप पार्टी से विजयी अखिलेशपति को बधाई देते हुए कहा कि यह दिल्ली की विकास की जीत है। जो गरीब जनता अपने माथे पर लेकर ढो रही थी। उन्होंने कहा कि अपने जिले का लाल जिस तरह से लोगों के दिलों में अपना जगह बनाया यह बड़े सौभाग्य की बात है। मॉडल टाउन की जनता ने अपना बेटा मानकर अखिलेशपति को भारी मतों से विजयी बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने वहां की आम जनता को भी बधाई दी। 
आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत तथा शिक्षा, पानी, स्वास्थ्य और विकास पर लड़े गए चुनाव में मिली यह सफलता है। आम आदमी पार्टी सन्तकबीरनगर के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने मिठाइयां तथा पटाख़े जलाकर जीत का जश्न मनाया। साथ मे राष्ट्रीय लोकदल के पूर्वी ज़ोन के अध्यक्ष गंगा सिंह सैथवार ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ इस जीत के जश्न में सम्मिलित हुए। दिल्ली में हुए चुनाव में मिली प्रचंड जीत की खुशी में सभी कार्यकर्ता ढ़ोल-नगाड़े के साथ बैंक-चौराहा होते हुए मुखलिसपुर तिराहा, समय मंदिर, बरदहिया बाज़ार होते हुए बाइपास पर जाकर समापन किया गया। जगह-जगह कार्यकर्ताओ ने मिठाइयां बांटी, तथा मुँह मीठा किया। जिलाध्यक्ष सौम्येन्द्र प्रताप श्रीवास्तव ने कहा यह जीत जनता की जीत है, आगे दिल्ली के ही तर्ज पर हम उत्तर प्रदेश में भी जनता की सरकार बनाएंगे। पूर्व सचिव सूर्य प्रकाश त्रिपाठी उर्फ सूर्या त्रिपाठी ने कहा कि जनता ने अब कोरे वादों पर फिसलने वाली नही है, अब सरकारों को विकास करके दिखाना होगा। इसी क्रम में पूर्व जिला मीडिया प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य व् भ्रस्टाचार के मुद्दों पर लड़े गए चुनाव में आखिर जीत जनता की ही हुई। अब आम आदमी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाकर टीम को मजबूत करेगी तथा पंचायत स्तर तक के चुनाव में प्रतिभाग करेगी। दिल्ली चुनाव में सहयोगी रहे राष्ट्रीय लोक दल के पूर्वी ज़ोन के अध्यक्ष गंगा सिंह सैथवार ने कहा कि आखिर जनता ने जुमलों से आगे निकालकर विकास पर वोट दिया जिसका परिणाम आपके सामने है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आफताब आलम खान, नूर मोहम्मद, सगीर अहमद खान, पंकज गौण, सुधीर सिंह, मोहन दुबे, शिव शंकर चतुर्वेदी, अमन सिंह, डॉ० उदय भान यादव, अंकुर यादव अन्य लोग मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें