Breaking News

प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी ने माता जी के साथ तामेश्वरनाथ धाम में जलाभिषेक कर धर्मशाला का किया निरीक्षण (विजय गुप्ता की रिपोर्ट)

प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी ने माता जी के साथ तामेश्वरनाथ धाम में जलाभिषेक कर धर्मशाला का किया निरीक्षण

– महा शिवरात्रि पर शिव भक्तों से गुलजार रहा प्रभा ग्रुप द्वारा दिया गया धर्मशाला, लोगों ने इस कार्य को खूब सराहा

न्यूज़ केबीएन, संतकबीरनगर : महाशिवरात्रि पर प्राचीन शिव मंदिर बाबा तामेश्वरनाथ धाम में प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी ने अपने माता श्रीमती पुष्पा चतुर्वेदी जी के साथ पूजन-अर्चन के साथ उन्होंने शिवलिंग पर जलाभिषेक किया। इस दौरान उन्होंने श्रद्धालुओं के सेवा में लिए भेंट किए गए धर्मशाला का निरीक्षण किया और वहां पर व्यवस्था को और सुदृढ़ बनाने की बात कही।

आपको बता दें कि बाबा तामेश्वरनाथ धाम में दर्शन के लिए हमेशा आते-जाते उन्होंने देखा कि मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के ठहराव के लिए एक समुचित व्यवस्था करने की जरूरत को को मन मे ठान लिया और उसे महाशिवरात्रि के पूर्व संध्या पर श्रद्धालुओं के परेशानी को देख प्रभा ग्रुप के डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी ने एक और सराहनीय कदम उठाते हुए भव्य धर्मशाला का निर्माण करवाकर सभी शिव भक्तों के लिये समर्पित कर दिया। जलाभिषेक करने के दौरान उन्होंने कहा कि आस्था का केंद्र बाबा तामेश्वरनाथ धाम में शिव भक्तों की भीड़ लगातार बढ़ती जा रही। यहां पर जलाभिषेक व रुद्राभिषेक, शिव आराधना के लिए आसपास के सभी जनपदों के लोग आते हैं और मनवांछित फल प्राप्त करते हैं। उन्होंने कहा कि यहां के सच्चे मन से दर्शन से भक्तों के सभी कष्ट दूर होते हैं और मनोकामनाएं पूरी हो जाती है। ब्लूमिंग बड्स की प्रबंधनिदेशिका श्रीमती पुष्पा चतुर्वेदी ने कहा कि बाबा तामेश्वरनाथ धाम में आने से मन शांति मिलती है, इनका महिमा अपरंपार है। उन्होंने सभी के खुशहाली के लिए शिवलिंग पर जलाभिषेक के बाद विधिविधान से पूजन-अर्चन की। इस मौके पर विकास सिंह, युवा नेता शक्ति प्रताप यादव, आशुतोष उर्फ टिंकू तिवारी, रितेश त्रिपाठी, सतीश, गोलू सिंह उर्फ हनुमान, आलोक पांडेय, बदरे आलम, मकसूद खान, डबलू खान, सूरज वर्मा, गोलू जायसवाल, कृष्णा जायसवाल समेत अनेक लोग मौजूद रहे।महा शिवरात्रि पर शिव भक्तों से गुलजार रहा प्रभा ग्रुप द्वारा दिया गया धर्मशाला

संतकबीरनगर के तामेश्वरनाथ धाम में प्रभा ग्रुप में डायरेक्टर वैभव चतुर्वेदी द्वारा मंदिर परिसर में भेंट किए गए धर्मशाला पर महाशिवरात्रि पर गुलजार के साथ रौनक छाया रहा। धर्मशाला में दूर-दराज से आए श्रद्धालु नीचे विश्राम करने से लेकर छत पर चढ़कर मेले का का खूब लुफ्त उठा रहे थे और इस सराहनीय कार्य को लोगों ने खूब सराहा है। वैभव चतुर्वेदी के इस सोच को गोश्वामी परिवार समेत पूरे जनपद के लोगों ने खूब सराहना की है। वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि श्रद्धालुओं की परेशानी को देखा नही गया इसलिए इस धर्मशाला का निर्माण कराया गया है। उन्होंने कहा कि यहां शुद्व पानी पीने के लिए आरओ के साथ ठहरने के लिए कमरे और सुलभ शौचालय का निर्माण भी जल्द कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को कोई भी दिक्कत नही आनी पाएगी। प्रभा समिति हमेशा ऐसे कार्यो के लिए सबसे आगे की पंक्ति में खड़ा रहेगा।

-----
लिंक शेयर करें