Breaking News

अपने आवास पर ताली बजाकर राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नीलकमल मिश्रा ने किया कोरोना के योद्धाओं का स्‍वागत, सभी से घर रहने का किया आग्रह (मो. खुर्शीद की रिपोर्ट)

अपने आवास पर ताली बजाकर राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नीलकमल मिश्रा ने किया कोरोना के योद्धाओं का स्‍वागत, सभी से घर रहने का किया आग्रह

–  जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए दिया आम जनता का धन्‍यवाद

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन (देेेवीलाल गुुप्त)

राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नीलकमल मिश्रा ने कोरोना योद्धाओं का ताली बजाकर स्‍वागत किया। यही नहीं जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए आम जनता का धन्‍यवाद भी ज्ञापित किया और सभी को अधिक से अधिक घर पर रहने का आग्रह किया।

नीलकमल मिश्रा ने कहा कि जिन लोगों ने कोरोना को भारत में कदम रखने के बाद तेजी से अपनी लड़ाई लड़ी है और आम जनता को सुरक्षित किया है, वह निश्चित ही बधाई के साथ ही हौसला आफजाई के पात्र हैं। हम सभी लोगों के द्वारा उनका स्‍वागत करना एक महत्‍वपूर्ण जिम्‍मेदारी है। जो बेहतर कार्य करता है उसकी हौसला आफजाई होनी ही चाहिए। घंटी, ताली या थाली की आवाज सुनकर शरीर की प्राण शक्ति बढ़ जाती है। नतीजतन वायरस का असर नहीं होता है। वैज्ञानिक दृष्टिकोण के अनुसार घंटियां या थाली बजाने से इनसे निकले वाली ध्वनि वातावरण में एक कंपन पैदा करती है। जिससे सभी जीवाणु, विषाणु और सूक्ष्म जीव आदि नष्ट हो जाते हैं, जिससे आसपास का वातावरण शुद्ध हो जाता है।

-----
लिंक शेयर करें