Breaking News

“कोई भूखा न रहे” हर गरीब, असहायों तक इस मुसीबत की घड़ी में राहत सामग्री पहुंचाना हमारा फर्ज : समाजसेवी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी (रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

“कोई भूखा न रहे” हर गरीब, असहायों तक इस मुसीबत की घड़ी में राहत सामग्री पहुंचाना हमारा फर्ज : समाजसेवी डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी

– लॉकडाउन के बाद से ही सभी जरूरतमंदों की मदद के लिए सदर विधायक जय चौबे व सूर्या एकेडमी के प्रबंधक व समाजसेवी चतुर्वेदी की टीम लगातार लोगों में खाद्यान्न सामग्री पहुंचाकर, कोई भूखा न रहे इसके राहत में अभियान चला रही है।

– कोरोना के संकट में वालीबॉल संघ के जिलाध्यक्ष व पूर्व प्रमुख राकेश चतुर्वेदी ने लोगों तक जाकर गरीबों में नगदी समेत राहत सामग्री देने में लगे हैं।

न्यूज़ केबीएन, संतकबीरनगर : कोरोना के संकट में कोई भूखा ना रहे ऐसे अभियान चलाकर समाजसेवी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने संतकबीरनगर जनपद में नेकी का एक मिसाल कायम कर रहे। इनकी टीम लगातार गरीब, असहायों तक खाद्य सामग्री पहुंचाने में दिन-रात एक कर दिए है। इसकी सराहना भी खूब हो रही है, जिस तरह से चतुर्वेदी परिवार लोगों को मदद करने में अपना योगदान दे रही है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी को लेकर प्रधानमंत्री ने 25 मार्च को पूरे देश मे 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया। इसके बाद से गरीब, मजदूरों पर खाने का संकट छाने लगा, लेकिन इस जनपद में हमेशा गरीब, असहायों की मदद करने वाले ख़लीलाबाद सदर विधायक जय चौबे का चतुर्वेदी परिवार इस कोरोना के महामारी में सभी के मदद में अपना अग्रणी भूमिका निभाते हुए लोगों में राहत सामग्री पहुँचा रही है। सूर्या एकेडमी के प्रबंधक डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी व एसआर एकेडमी के प्रबंधक राकेश चतुर्वेदी हर रोज अपने आवास नाथनगर ब्लाक के भीटहा में सभी गरीब असहायों में खाद्यान्न सामग्री बांटने में जुटे है। समाजसेवी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि देश इस समय कोरोना के संकट में है और यह मौका सभी को देश सेवा करने का है। उन्होंने ने कहा कि हमसब का यह जिम्मेदारी है कि अपने- अपने क्षेत्र व जनपद में कोरोना वायरस के चलते गरीब, मजदूर, असहाय जिनके सामने खाने-पीने का संकट उत्पन्न हुआ है उन्हें राहत सामग्री पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि मैं और मेरा पूरा परिवार इस संकट के घड़ी में गरीबों की मदद व राहत सामग्री पहुंचाने में कोई कोर-कसर नही छोड़ रहे हैं। हर रोज मेरी टीम द्वारा गरीबों में राहत पहुंचाई जा रही है ।इस दौरान निहाल पाण्डेय, अंकित पाल, आनद ओझा, आलोक उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें