Breaking News

राइजिंग स्टार इंटरनेशनल के प्रबंधक निदेशक शैलेश सिंह ने अप्रैल से जून तक की फीस न लेने का लिया फैसला

– नहीं लिया जाएगा तीन माह का शिक्षण और वाहन शुल्क- प्रबंधक निदेशक शैलेश सिंह

-नवीन सत्र 2020-21में भी प्रवेश पर अप्रैल और जून का फीस न लेने का लिया गया निर्णय

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन

कोरोना संक्रमण के दौर से पूरी दुनिया गुजर रही है। ऐसे में हर एक दूसरे की मदद को अनेको हाथ उठ रहे हैं।  उसी क्रम अब विद्यालय प्रबंध तंत्र द्वारा भी सराहनीय कदम उठाए जाने लगे हैं।

शैलेष सिंह, प्रबन्‍धक

कोविड-19 संक्रमण के कारण राइजिंग स्टार इण्टरनेशनल स्कूल  सिहाड़ी (कटका) संतकबीरनगर के विद्यार्थियों से तीन माह का शुल्क नहीं लिया जाएगा। यह जानकारी बिद्यालय के प्रबन्ध निदेशक शैलेश सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि नवीन सत्र 2020-21 में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों से अप्रैल, मई और जून माह का शिक्षण शुल्क और वाहन शुल्क छूट करने का निर्णय लिया गया है।

कोविड -19 के संक्रमण के कारण सत्र में विलंब एवं पठन पाठन सभी अभिभावकों एवं स्कूल प्रबन्धन के लिए एक चुनौती बन चुका है। किन्तु अभिभावकों की सोच पर हमेशा खरा उतरने वाला यह विद्यालय चुनौतियों का सामना करते हुए विद्यार्थियो  के लिए आनलाइन शिक्षा पिछले महिने से ही प्रारम्भ कर दिया  है । जो विद्यार्थियो की रूचि को देखते हुए आगे भी जारी रहेगा। प्रबन्धतंत्र ने यह भी निर्णय लिया है कि इस नवीन सत्र में प्रवेश की सारी प्रक्रिया सी0बी0एस0ई0 बोर्ड के दिशा निर्देशानुसार पूर्ण होगी और अभिभावकों की समस्याओं का हरसम्भव निदान करने का प्रयत्न किया जायेगा। उन्होंने कहा कि अभिभावकों एवं विद्यार्थियों के हित को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि प्रवेश लेने वाले नए विद्यार्थियो एवं विगत सत्र में अध्यनरत विद्यार्थियों से अप्रैल, मई और जून का शिक्षण शुल्क और वाहन शुल्क नही लिया जायेगा। अभिभावकों के पाल्यो के अध्ययन में किसी भी तरह कि समस्या न हो इस संदर्भ में विद्यालय परिवार की सहभागिता अनवरत बनी रहेगी।

-----
लिंक शेयर करें