Breaking News

सूर्या इंटर नेशनल एकेडमी में नए सत्र में प्रवेश लिए शुरु हुई आनलाइन प्रवेश प्रक्रिया ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

– तीन माह की फीस और वाहन शुल्क सुर्या एकेडमी ने पहले ही कर दिया है माफ

– ऑनलाइन क्लास के जरिये कुशल शिक्षक बच्चों को देंगे शिक्षा

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

सूर्या इंटर नेशनल एकेडमी में 2020-21 नए सत्र में ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। बच्चे और उनके अभिभावक स्कूल के दिये गए नम्बरो पर सम्पर्क कर ऑनलाइन अपने बच्चों का प्रवेश करा रहे है । वही वार्षिक परीक्षाफल भी विद्यालय के दिये गए नम्बरो पर फ़ोन कर परीक्षाफल की जानकारी ले सकते है।

खलीलाबाद में स्थित सूर्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में रोज 4000 बच्चों को ऑनलाइन क्लास के माध्यम से शिक्षा ले रहे थे। यह आनलाइन क्‍लास अब 13 मई से बंद कर दिया गया अब नए सत्र में प्रवेश ले चुके छात्र छात्राओं को 20 मई से ऑनलाइन क्लास के जरिए शिक्षा दी जाएगी । सूर्या एकेडमी ने अपने बच्चों को सहूलियत देते हुए अप्रैल ,मई और जून की फीस सहित वाहन शुल्क को माफ कर दिया है। सूर्या एकेडमी के निदेशक डॉक्टर उदय प्रताप चतुर्वेदी ने जानकारी देते हुए कहा कि अभिभावकों के निरंतर अनुरोध और और बच्चों की बढ़ती हुई संख्या के कारण स्थान सीमित है अतः विद्यार्थी अपना पंजीकरण करा कर स्थान सुनिशित करले । जिससे 20 मई से ऑनलाइन क्लास में शामिल हो सके । वही स्कूल में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं अपना वार्षिक परीक्षा फल दिए गए नंबरों पर फोन कर जानकारी ले सकते है

इन नम्बरो पर फ़ोन कर ले जानकारी

स्कूल में अध्ययनरत छात्र-छात्राएं प्रवेश प्रक्रिया ऑनलाइन क्लास और वार्षिक परीक्षाफल की जानकारी दिए गए हेल्पलाइन नंबर 6394699405,9565166266,9415429847 पर जानकारी हासिल कर सकते है।

-----
लिंक शेयर करें