Breaking News

शादी की सालगिरह पर अपनों से मिला सम्‍मान, तो ‘जय चौबे’ को मिला सारा आसमान ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

– शादी की सालगिरह पर परिवार के सारे सदस्‍यों के साथ मिलकर काटा केक

– अपनो ने बधाई के साथ ही दिया पूरा प्‍यार,  खलीलाबाद विधायक हुए मन्‍त्रमुग्‍ध

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन।

खलीलाबाद के विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे की शादी की सालगिरह परिजनों ने पूरे उत्‍साह के साथ मनाई। इस दौरान विधायक ने सपत्‍नीक परिवार के सदस्‍यों के साथ मिलकर केक काटा। जबकि परिवार के सभी सदस्‍यों ने मिलकर उनको बधाई दी। इस कार्यक्रम में पारिवारिक एकजुटता का ऐसा मिलन देखकर विधायक जय चौबे भावविभोर हो गए। उन्‍हें लगा कि उनको सारा आसमां ही मिल गया।

शादी की सालगिरह पर केक काटते हुए विधायक जय चौबे तथा उनके परिवार के सदस्‍यगण

भिटहां गांव में स्थित चतुर्वेदी निवास में विधायक जय चौबे की शादी की सालगिरह के अवसर पर पूरे परिवार के लोगों ने एक साथ मिलकर बेहतर आयोजन किया। दिन भर के सामाजिक कार्यों से निवृत विधायक जय चौबे जब आवास पहुंचे तो वहां पर पहले से ही परिवार के लोगों ने तैयारियां कर रखी थीं। सूर्या इण्टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डा उदय प्रताप चतुर्वेदी और पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं एसआर इण्टरनेशनल एकेडमी के निदेशक राकेश चतुर्वेदी के संयुक्त नेतृत्व मे आयोजित इस पारिवारिक समारोह मे पहले सदर विधायक ने पत्नी के साथ केक काटा। फिर बधाइयों का सिलसिला माता पिता और चाची से शुरू होकर बच्चों तक पहुंच गया। परिजनों से मिले प्यार और सम्मान के प्रति भावुक हुए सदर विधायक ने कहा कि उनका समूचा परिवार ही उनके व्यक्तिगत जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। इसी पूंजी की बदौलत ही वे समाज के उत्थान के लिए दिन रात संघर्ष कर रहे हैं।

भाई व भाभी को उपहार देते हुए सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

श्री चौबे ने अपने दाम्पत्य जीवन के इस वर्षगांठ पर जिले को विकास और भाई चारा के क्षेत्र मे शिखर पर स्थापित करने की शपथ लिया। डा उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा बचपन से ही धैर्य और अपने उद्देश्य के प्रति समर्पण की सीख बड़े भाई विधायक जय चौबे से ही मिली है। उन्होंने बुके भेंट कर जिले के इस वीआईपी कपल को उनके खुशहाल जीवन की बधाई दिया। पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी ने विधायक जय चौबे को अपना प्रेरणाश्रोत बताते हुए उनके उज्जवल वैवाहिक जीवन की कामना किया। इस दौरान जनार्दन चतुर्वेदी, रत्नेश चतुर्वेदी, सविता चतुर्वेदी, शिखा चतुर्वेदी, सत्यम चतुर्वेदी, अखण्ड प्रताप चतुर्वेदी, राजन चतुर्वेदी, रजत चतुर्वेदी सहित परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। सभी ने एक सुर मे हैप्पी मैरेज एनवर्सरी का उद्घोष भी किया।

-----
लिंक शेयर करें