Breaking News

सूर्या एकेडमी में ऑनलाइन शिक्षा पर जोर, प्रबंधक डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने की शिक्षकों के साथ मीटिंग (रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

सूर्या एकेडमी में ऑनलाइन शिक्षा पर जोर, प्रबंधक डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने की शिक्षकों के साथ मीटिंग

– प्रबंधक डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि स्कूल खोलने का गाइडलाइन जारी होने तक सीबीएसई और यूपी बोर्ड की निरंतर चलेंगे ऑनलाइन क्लास

न्यूज केबीएन, संतकबीरनगर : वैश्विक महामारी कोरोना के चलते अभी तक स्कूल बंद चल रहा है। सूर्या एकेडमी में ऑनलाइन क्लास के माध्यम से बच्चों को निरंतर शिक्षा दी जा रही है। ऑनलाइन क्लास की समीक्षा करते हुए एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने शिक्षकों के साथ बैठक की है। उन्होंने शिक्षा गुणवत्ता को उत्तम बनाने पर जोर दिया है। उन्होंने शिक्षकों के साथ सभी विषयों पर चर्चा करते हुए ऑनलाइन क्लास को और बेहतर ढंग से बच्चों के बीच पहुंचाने के लिए शिक्षकों को निर्देशित किया है। प्रबंधक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार द्वारा स्कूल खोलने का जब तक गाइडलाइन नहीं आ जाता तब तक सूर्या एकेडमी परिवार यूपी बोर्ड और सीबीएसई बोर्ड के छात्र छात्राओं को ऑनलाइन शिक्षा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा सभी छात्र छात्राएं स्कूल के दिए गए हेल्पलाइन नंबर पर किसी भी जानकारी के लिए फोन कर जानकारी हासिल कर सकते हैं। वही एकेडमी की निदेशिका श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने कहा कि इस महामारी में एकेडमी परिवार अपने छात्र छात्राओं के साथ है छात्र छात्राओं को कोई समस्या ना हो इसके लिए उनका ऑनलाइन क्लास निरंतर चलाया जा रहा है और फोन से ऑनलाइन क्लास की समीक्षा भी की जा रही है बच्चे भी इस पहल की सराहना कर रहे हैं।इस दौरान प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्तव,शरद त्रिपाठी,नितेश द्विवेदी,आशुतोष पाण्डेय, नाजिया,तपस्या सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें