Breaking News

GR Academy के सभी बच्‍चों ने 12 वीं की परीक्षा में गाड़े सफलता के झण्‍डे ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

  • 93.4 प्रतिशत अंक पाकर शुभम सिंह पूरी एकेडमी में रहे अव्‍वल
  • आशीष शर्मा और यशस्‍वी सहाय रहे दूसरे व तीसरे स्‍थान पर

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

जिला मुख्‍यालय के बगल में देवडाड़ में स्थित जीआर एकेडमी के सभी बच्‍चों ने 12 वीं की परीक्षा में सफलता के झण्‍डे गाड़े तथा एकेडमी परिवार का नाम रौशन किया। उनकी इस सफलता पर एकेडमी के प्रबन्‍ध तन्‍त्र के साथ ही शिक्षकों ने भी मिठाई खिलाकर बधाई दी। शुभम सिंह 93.4 प्रतिशत अंक पाकर एकेडमी में अव्‍वल रहे वहीं आशीष शर्मा व यशस्‍वी सहाय दूसरे व तीसरे स्‍थान पर रहे।

जीआर एकेडमी के बच्‍चों को सफलता पर मिष्‍ठान खिलाते व माल्‍यार्पण करके स्‍वा्गत करते प्रबन्‍ध तन्‍त्र के लोग

सीबीएसई माध्‍यम से शिक्षा देने वाली संस्‍था जीआर सीनियर सेकेण्‍डरी स्‍कूल देवडाड़ का रिजल्‍ट काफी शानदार रहा। एकेडमी में 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाले सभी छात्र छात्राएं परिणाम घोषित होने पर एकेडमी के जिला मुख्‍यालय स्थित प्रशासनिक कार्यालय पर पहुंचे। वहां पर विद्यालय परिवार ने परीक्षा में सफल छात्र छात्राओं को मिठाई खिलाकर बेहतर अंक प्राप्‍त करने तथा एकेडमी परिवार का नाम रोशन करने पर बधाई दी । एकेडमी के शुभम सिंह 93.4% अंक के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान पर रहे। वहीं दूसरी तरफ  आशीष शर्मा 92.2%  व यशस्वी सहाय 90% अंक के तृतीय स्थान पर रहे। जबकि विद्यालय के छात्र-छात्राओं में नीलम कुमारी 77% शिवम पाठक 73% गौरव त्रिपाठी 70% अंक पाकर विद्यालय का नाम रोशन किया। एकेडमी के संस्‍थापक व संरक्षक घनश्याम त्रिपाठी, संरक्षक आशुतोष त्रिपाठी, प्रबन्‍धक प्रिंस त्रिपाठी तथा प्रबन्‍ध निदेशक प्रवीण त्रिपाठी के साथ ही प्रधानाचार्य जमाल अहमद ने सभी बच्‍चों को मिठाई खिलाकर उन्‍हें बधाई दी तथा उज्‍वल भविष्‍य की कामना की।  

इस दौरान उप‍ प्रधानाचार्य अवनीश दूबे, रविराज, तारिक, कृष्‍ण मुरारी, अजय मिश्रा, बीना मिश्रा, देव सारस्‍वत, अर्चना दूबे के साथ ही साथ अन्‍य लोगों ने एकेडमी के बच्‍चों का उत्‍साहवर्धन किया।

-----
लिंक शेयर करें