Breaking News

डिवाइडर से टकराकर दो मोटरसाइकिलों से भिड़ी कार, दो की मौत

– बस्‍ती जनपद के परशुरामपुर थानाक्षेत्र के घघौवा पुलिस चौकी के सामने हुए हादसा

– जबरदस्‍त टक्‍कर में कार के उड़ गए परखच्‍चे, मरने वाले मोटरसाइकिल सवार

बस्‍ती, केबीएन न्‍यूज ।

बस्‍ती जनपद के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के घघौवा पुलिस चौकी के सामने  रविवार की दोपहर में एक कार अनियन्त्रित होकर डिवाडर से टकराकर फोर लेन के दूसरे हिस्से से जा रही दो मोटर सायकिलों से जा टकराई। नतीजा यह हुअा कि दो मोटरसाइकिल सवारों की मौत हो गई। जबकि दो अन्‍य घायल हो गए।

Basti, Parsurampur, axident, newskbn

घटना के बाद मोटरसाइकिलों की दशा

गोरखपुर की तरफ से आ रही एक स्विफट डिजायर कार परशुरामपुर थाना छेत्र के घघौवा पुलिस चौकी के सामने नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ चली गई। इसके बाद कार ने दो मोटरसाइकिलों को रौद दिया। जिससे मोटर सायकिल सवार अमरसिंह 35 पुत्र रामदयाल  निवासी अतरौला झाम, थाना छावनी, जनपद बस्‍ती,  व अशोक निषाद 32 पुत्र मोतीलाल निवासी छतौना, थाना छावनी, की मौके पर ही मौत हो गयी ।

Basti, Parsurampur, axident, newskbn

कुछ इस तरह से पलटी कार, लेकिन बच गए दोनों सवार

अशोक निषाद मछली व्यसायी था जो रविवार को अपने मोटर सायकिल से नबाबगंज मन्डी से मछली की खरीददारी करके वे वापस अा रहा था । जबकि अमर सिंह किसी काम से अपने बेटे अाकाश 15 व बेटी पलक 4 वर्ष के साथ मोटरसाइकिल से फैजाबाद गये थे और अपने घर  वापस आ रहे थे। अशोकऔर अमर सिंह की मौके पर मौत हो गयी । जबकि अमर के साथ मे बाइक पर सवार उनके बेटी व बेटा बुरी तरह से घायल हो गये घायलो को श्रीराम चिकित्सालय अयोध्या मे भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर सीओ हरैया कष्ण मुरारी व परशुरामपुर व छावनी के थानेदार भी मौके पर पहुच गये। पुलिस ने दोनो के शव कब्जे मे लेकर अत्यंत परीक्षण के लिए भेज दिया और कार मे  सवार दोनो लोगो को हिरासत मे ले लिया।

-----
लिंक शेयर करें