Breaking News

भाजपा के लोकप्रिय विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने परिवार के साथ कुछ यूं मनाया रक्षाबंधन का त्योहार (रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

भाजपा के लोकप्रिय विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे ने परिवार के समाजसेवी डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी व पूर्व प्रमुख राकेश चतुर्वेदी के साथ कुछ यूं मनाया रक्षाबंधन का त्योहार

न्यूज केबीएन, संतकबीरनगर : भाई-बहन के बीच अटूट प्रेम का पर्व रक्षाबंधन सोमवार को जिले में धूमधाम से मनाया गया। इसी क्रम में सदर विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे के निवास स्थान नाथनगर के भिटहा में चतुर्वेदी परिवार ने बड़ी धूमधाम से रक्षाबंधन का त्योहार मनाया है। इस शुभ घड़ी में भाजपा विधायक दिग्विजय नारायण उर्फ जय चौबे व समाजसेवी व सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी खलीलाबाद के प्रबंधक डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी एवं छोटे वॉलीबाल संघ के जिलाध्यक्ष व पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी के कलाइयों में बहनें सभी के माथे पर चंदन, तिलक लगाकर आरती उतारी फिर कलाई पर राखी बांध कर उनके दीर्घायु की कामना की। इसके बदले में चतुर्वेदी परिवार के इन भाईयों ने बहनों को आजीवन सुरक्षा का वचन देते हुए उन्हें उपहार भी दिया। हालांकि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण को लेकर सभी आयोजन घरों में ही पूरे किए गए। इस दौरान शारीरिक दूरी का पालन किया गया। सदर विधायक जय चौबे ने कइयों को फोन पर ही राखी की पावन त्यौहार की शुभकामनाएं दीं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि सभी बहनों के कल्याण और प्रगति के लिए ईश्वर से कामना करता हूं। सभी बहनों का आज जो प्यार मिला..इस प्यार की महक को हमेशा दिलों में बसा कर रखूंगा।
वालीबाल संघ के जिलाध्यक्ष व पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी ने कहा कि आज इस पावन पर्व पर बहनों मेरे हाथों में रक्षा बंधन बांधा है इससे मुझे अपार खुशी हुई है। मैं संकल्प लेता हूं कि जिन बहनों ने मेरे कलाई पर राखी बांधी है उनकी प्रति रक्षा की पूरी जिम्मेदारी का पालन करूँगा। इस दौरान घर पर सभी छोटे भाई – बहनों ने सेल्फ़ी भी खिंचवाए। इस क्रम में जनार्दन चतुर्वेदी, रत्नेश चतुर्वेदी, दिव्यांश चतुर्वेदी और अखंड प्रताप चतुर्वेदी ने अपने बहनों के साथ भाई-बहन का पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन के पर्व को बड़ी धूमधाम के साथ मनाया है। इन बहनों छोटी बहनों ने प्यारे भाइयों की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की दुआ की हैं। सभी भाइयों ने बहनों को मास्क के साथ सेनेटाइजर देते खास उपहार भी प्रदान किया।

-----
लिंक शेयर करें