Breaking News

प्रवेश शुरू : 11वी क्लास में प्रवेश लेने वाले छात्राओं को SURYA ACADEMY देगी फ्री टेबलेट कंप्यूटर (रिपोर्ट- देवीलाल गुप्त)

प्रवेश शुरू : 11वी क्लास में प्रवेश लेने वाले छात्राओं को SURYA ACADEMY देगी फ्री टेबलेट कंप्यूटर

– यह टेबलेट छात्र-छात्राओं के पढ़ाई में मददगार साबित होगा : डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी

– सूर्या एकेडमी के होनहार छात्राओं ने हाइस्कूल व इंटर में जिला टॉप करके लहराया है परचम

संंतकबीरनगर : आज जहां कई स्कूलों में शिक्षा के गिरते स्तर के कारण लोगों का भरोसा उन पर से खत्म होता जा रहा है, वहीं जनपद का सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी जिन्होंने अपने प्रयासों व शिक्षकों की कड़ी मेहनत ने पढ़ाई की बेहतरीन व्यवस्था बनाई है। आज सूर्या एकेडमी शिक्षा के क्षेत्र में एक मिसाल बन चुका हैं। इस स्कूल के प्रबंधन एवं बेहतरीन व अनुभवी शिक्षकों की कठिन परिश्रम का ही परिणाम है कि आज सीबीएसई बोर्ड से सूर्या एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने हाइस्कूल व इंटर मीडिएट में जिला टॉप किया है। इतना ही नही हाइस्कूल का छात्र निखिल मौर्या ने 98.8 प्रतिशत अंक हासिल करके इस वर्ष बस्ती और गोरखपुर मंडल को भी टॉप कर अपना परचम लहराया है। इंटर में तुषार पांडेय ने 96 प्रतिशत अंक हासिल कर जिला टॉप कर स्कूल का नाम रोशन किया। इसलिए यह सूर्या एकेडमी अन्य प्राइवेट स्कूलों से मीलों आगे है।सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी जिले का पहला विद्यालय है, जिसमें 11वी में प्रवेश लेने वाले सभी छात्र-छात्राओं को फ्री में टैबलेट कंप्यूटर दिया जाता है। यह विद्यालय हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी योजना को लागू किया है। विद्यालय प्रबंधन ने प्रवेश प्रक्रिया के साथ ही 11वी का ऑनलाइन क्लास भी शुरू कर दिया है।


11वी में प्रवेश लेने वाले अभ्यर्थियों को दिया जाएगा फ्री टैबलेट, यह टेबलेट छात्र-छात्राओं के पढ़ाई में मददगार साबित होगा : डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी

संतकबीरनगर : सूर्या एकेडमी के प्रबंधक डा.उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 11वी में प्रवेश लेने वाले सभी-छात्र-छात्राओं को निःशुल्क टैबलेट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह टैबलेट इस कोरोना काल में बच्चों की पढ़ाई ले लिए एक मददगार उपकरण साबित होगा। उन्होंने बताया कि इस कोरोना काल में बच्चों की पढ़ाई पर कोई प्रभाव न पड़े इसके लिए लगातार अनुभवी शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन शिक्षा व्यवस्था को व्यवस्थित बनाते हुए लगातार पढ़ाई जारी रखी गई है। उन्होंने कहा कि बच्चों के भविष्य का ख्याल रखते हुए आनलाइन पढ़ाई पर जोर दिया गया है। उन्होंने कहा हमारे स्कूल के बच्चों की पढ़ाई में कोई रुकावट नहीं आ रही है, शिक्षक लगातार उनको अच्छी शिक्षा देने के साथ ही कोर्स कंप्लीट कराने में जुटे हुए हैं।
-–——————————————————
ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया शुरू, घर बैठे ही कराएं एडमिशन

सूर्या इंटरनेशनल एकेडमी में ऑनलाइन व ऑफलाइन प्रवेश प्रक्रिया जारी है, इसके लिए हेल्प डेस्क के साथ हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किया गया है, जिससे बच्चों को प्रवेश लेने में कोई दिक्कत ना हो। घर बैठे भी छात्र-छात्राए सूर्या एकेडमी में दाखिला करा सकते हैं, इसके लिए विद्यालय प्रबंधन द्वारा दिये गए नंबर पर सम्पर्क कर प्रवेश से वंचित छात्र छात्राएं ऑनलाइन और ऑफलाइन के माध्यम से अपना नामांकन करा सकते है। जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 6394699405,9565166266,9415429847 पर सम्पर्क कर जानकारी हासिल कर प्रवेश ले सकते हैं।
—————————————————-
पूर्वांचल में तीन महीने की फीस माफ करने वाला पहला स्कूल बना सूर्या एकेडमी

जिले में सीबीएसई शिक्षा का केन्‍द्र बिन्‍दु माने जाने वाले सूर्या एकेडमी पूर्वांचल का पहला स्कूल बना जो अभिभावक व बच्चों की समयकाल स्थित को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले ही तीन महीने अप्रैल, मई व जून का फीस और साथ में वाहन शुल्क को भी माफ कर दिया। जब यह जानकारी प्रबंधक डा. उदय प्रताप चतुर्वेदी ने मीडिया के माध्यम से दी तो स्कूल के छात्र-छात्राओं व अभिभावकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी और इस स्कूल की सराहना हर कोई कर रहा था।

-----
लिंक शेयर करें