Breaking News

जीआर एकेडमी के छात्र – छात्राओं ने आनलाइन लिया स्‍वतन्‍त्रता दिवस कार्यक्रम में हिस्‍सा ( देवीलाल गुप्‍त की रिपोर्ट )

– राष्‍ट्रगान, स्‍लोगन के साथ ली गई कोरोना महामारी से स्‍वतन्‍त्रता की शपथ

– वीर बलिदानियों के चित्र पर किया गया माल्‍यार्पण, स्‍वतन्‍त्रता योगदान को किया याद

संतकबीरनगर, न्‍यूज केबीएन ।

जिला मुख्‍यालय के बगल में देवडाड़ में स्थित जीआर सीनियर सेकेण्‍डरी एकेडमी में स्‍वतन्‍त्रता दिवस का कार्यक्रम पूरे उत्‍साह के साथ मनाया गया। इस दौरान राष्‍ट्रगान के साथ ही स्‍लोगन प्रतियोगिता हुई । साथ ही साथ कोरोना महामारी से स्‍वतन्‍त्रता की शपथ भी ली गई।

मा सरस्‍वती के चित्र पर माल्‍यार्पण करते हुए घनश्‍याम त्रिपाठी

देश के ७४वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जनपद मुख्यालय स्थित जी आर सीनियर सेकंडरी स्कूल में  विद्यालय के संस्थापक अध्यक्ष घनश्याम त्रिपाठी द्वारा ध्वजरोहण किया गया। प्रबंध निदेशक प्रवीण त्रिपाठी एवं प्रबंधक प्रिंस त्रिपाठी ने मा भारती के चित्र पर माल्यर्पण कर स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर समस्त क्षेत्र वासियों को हार्दिक शुभकामना दी। इस अवसर पर तिरंगे के सम्मान में विद्यालय के प्रधानाचार्य जमाल अहमद, शिक्षक देव सारस्वत, डॉक्टर अजय मिश्रा, रवि राज गुप्ता, कृष्ण कुमार सिंह, कृष्ण मुरारी त्रिपाठी, सुगंधा चौरसिया, शिवानी सिंह आदि ने राष्ट्रगान गाया एवं स्लोगन तथा सपथ का समूह पाठ किया। इस अवसर पर महान बलिदानी सपूतों के चित्रों पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया गया।
चूंकि कोरोना महामारी के कारण इस अवसर पर छात्र/छात्राएं भौतिक रूप से उपस्थित नहीं हो सके पर ऑनलाइन माध्यम से विद्यालय के विद्यार्थियो ने सम्पूर्ण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस अवसर पर बच्चो ने देशभक्ति गीत गाकर देश के प्रति अपने जज्बे को प्रस्तुत किया।
ऑनलाइन निबंध प्रतियोगिता, ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन इस अवसर की विशेष झलक रही।

कोरोना से बचने के लिए किया आगाह

विद्यालय के संरक्षक आशुतोष त्रिपाठी ने समस्त कर्मचारियों, विद्यार्थियों एवं क्षेत्रवासियों को ७४वे स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए इस महामारी काल में अपने घरों में रह कर , घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग, तथा साफ सफाई का विशेष ध्यान रख कर सुरक्षित रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम की अन्‍य तस्‍वीरें ……

-----
लिंक शेयर करें