Breaking News

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस अशोका डायग्नोस्टिक सेंटर का हुआ भव्य शुभारंभ, एसपी डा. कौस्तुभ ने फीता काटकर किया उद्घाटन, मरीजों को मिलेगी मल्टीस्लाइस स्पाइरल सी.टी.स्कैन समेत एक्सरे पैथोलॉजी की सुविधाएं….

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस अशोका डायग्नोस्टिक सेंटर का हुआ भव्य शुभारंभ, एसपी डा. कौस्तुभ ने फीता काटकर किया उद्घाटन, मरीजों को मिलेगी मल्टीस्लाइस स्पाइरल सी.टी.स्कैन समेत एक्सरे पैथोलॉजी की सुविधाएं….

संतकबीरनगर : ख़लीलाबाद शहर के सरौली स्थित मेंहदावल रोड पर रविवार को अशोका डायग्नोस्टिक सेंटर का भव्य शुभारंभ हुआ। बतौर मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने फीता काटकर किया उद्घाटन। आपको बता दें कि संतकबीरनगर जिले के मरीजों के लिए बेहतर आधुनिक सुविधाओं से लैश अशोका डायग्नोस्टिक सेंटर खुल जाने से अब मरीजों को जांच आवश्यक जांच और सिटीस्कैन कराने के लिए बाहर नही जाना पड़ेगा। एमडी डा. अशोक चौधरी ने बताया कि यह लैब अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ उपकरण एवं प्रशिक्षित स्टाफ के जरिये बेहतर सर्विस देगी। यहां सभी तरह की बेहतर जांच की जाएंगी। उन्होंने कहा कि हमारे यहां मरीजों को सिटी स्कैन, एक्सरे, मल्टीस्लाइस स्पाइरल समेत अनेक जांच की सुविधाएं उपलब्ध है। एसपी डा. कौस्तुभ ने इस दौरान सेंटर का निरीक्षण करते हुए शुभकामनाएं दिया, कि इस जिले मरीजों को अब बेहतर सुविधा मिलेगी, जिससे उन्हें दूसरे जिलों में जाने की जरूरत नही पड़ेगी। डा.अशोक चौधरी ने कहा कि इस सेंटर का उद्देश्य आम नागरिकों को उच्च गुणवत्ता की अत्याधुनिक सेवाएं मार्केट से कम दर में उपलब्ध कराने को लेकर है। सेंटर शुरू होने के बाद ब्लड टेस्ट से लेकर सीटी स्कैन के लिए लोगों इंतजार नही करना पड़ेगा। बता दें कि हॉस्पिटल के एमडी डॉ.अशोक चौधरी का एक हॉस्पिटल पटखौली में संचालित होता है, जिसका नाम अशोका हॉस्पिटल एंड ऑर्थोपेडिक सेंटर है, जहां पर हड्डी से संबंधित मरीजों की बेहतर इलाज सही दर पर किया जाता है। इस कार्यक्रम में पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव हॉस्पिटल के डायरेक्टर को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की सुविधाएं अभी तक हमारे जिले में नहीं थी, अब सिटी स्कैन सहित अन्य गंभीर समस्याओं की जांच कराने के लिए लोगों को गोरखपुर नहीं जाना पड़ेगा। पूर्व ब्लॉक प्रमुख मनोज राय, व्यापारी नेता अमित जैन, श्रवण कुमार अग्रहरि, विनीत चढ्ढा, डा. एके सिन्हा, डा. बीके चौधरी, डा. विवेक चौधरी, डॉ. विवेक खन्ना, गौरव रूंगटा समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

अशोका डायग्नोस्टिक सेंटर के शुभारंभ पर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव, दी बधाई

डायग्नोस्टिक सेंटर की जानकारी लेते पूर्व ब्लाक प्रमुख मनोज राय

हॉस्पिटल के शुभारंभ पर पहुंचे अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अमित जैन श्रवण कुमार अग्रहरी व विनीत चड्ढा

-----
लिंक शेयर करें