Breaking News

संतकबीरनगर में माँ भगवती जागरण के दर्जनों कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी, जगाया हिंदुत्व का अलख…….

संतकबीरनगर में माँ भगवती जागरण के दर्जनों कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी, जगाया हिंदुत्व का अलख…….

– बोलें भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी, कहा- अगर हम सबके जीवन में कोई रोल मॉडल है तो हमारे आराध्य प्रभुश्रीराम जी हैं………

– जगह-जगह आयोजक मंडल के सदस्यों ने भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी का गर्मजोशी से किया स्वागत…..

संतकबीरनगर : नवरात्र के शुभ अवसर पर जिले के हर कोने-कोने में आस्था का जन सैलाब है। नवरात्र के सप्तमी पर जिले के दर्जनों माँ भगवती कार्यक्रम में अपनी हाजिरी लगाने पहुंचे भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी। उन्होंने विशाल मां भगवती जागरण का कार्यक्रम का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस दौरान हर जगह आयोजक मंडल के सदस्यों ने फूल माला लादकर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया साथ ही साथ जय श्रीराम के जयघोष से गूंजता रहा पंडाल। भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कहा नवरात्र के पावन दिनों में मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते है। मां दुर्गा सर्वोच्च शक्ति की प्रतीक है। जो सृष्टि में नैतिकता सत्यता एवं धार्मिकता को बनाए रखती है। उन्होंने कहा कि देवी का यह रूप नारी और रचनात्मक ऊर्जा का अवतार है। मां विनाशक रूप में नवसृजन को सशक्त बनाने वाली है। मां समाज एवं विचारों में व्याप्त बुराइयों को समाप्त करती हैं।
———————————————–

भगवती जागरण में हिंदुत्व की अलख जगा गए वैभव चतुर्वेदी…..

संतकबीरनगर : खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के मंगलवार को दर्जनों धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवाओं को आगाह किया। उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीती सरकारों ने युवाओं का रोल मॉडल अपराधियों को बनाया था, युवाओं का दशा और दिशा भटकाने का कोई काम किया है तो बीती सरकारों ने किया है। भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि युवाओं को सही दिशा और जीवन को आगे बढ़ाने का संकल्प के रूप में अगर रोल मॉडल किसी ने दिया है तो भारतीय जनता पार्टी ने हम सबके आराध्य प्रभु श्रीराम को रोल मॉडल दिया है, कि अगर आप अपने जीवन में कुछ बनना चाहते है या कुछ सीखना चाहते हैं तो रोल मॉडल प्रभु श्रीराम जी को बनाना होगा। उन्होंने कहा कि हम किसी धर्म का अपमान नही करते हैं, लेकिन अपने धर्म का गौरव से सम्मान करते हैं। उनके इस संबोधन से जय श्रीराम के नारों से पूरा पंडाल गूंजने के साथ ही वैभव हम तुम्हारे साथ हैं कि आवाज उठ रही थी।
————————————————
भाजपा नेता वैभव सबसे खलीलाबाद के बरई टोला और गोरखल में पहुंचकर मां दुर्गा के पट का अनावरण किया। इसके बाद खलीलाबाद विधानसभा के ग्राम अनई में पहुंचकर मां के पंडाल में विधि विधान से पूजन अर्चन कर, पट्ट का अनावरण कर मां की चरणों में शीश नवा आशीर्वाद लिया। फिर पचपोखरी अमावा में आयोजक भाजपा कांटे मंडल अध्यक्ष रामनयन शर्मा द्वारा आयोजित विशाल भगवती जागरण कार्यक्रम में पहुंचे राज्यमंत्री श्रीराम चौहान और भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने भजन कार्यक्रम का शुभारंभ किया। यहां पर अनिल पांडेय, अबरार अहमद, वशिष्ट मौर्या, अनिल निषाद, भगवान दास, निजामुद्दीन, इंदल यादव समेत अनेक लोग मौजूद रहे। इसके बाद सेमरियावां के नौवागांव में श्री अम्बे मित्र मंडल द्वारा विशाल माँ भगवती जागरण और झांकी के शुभारंभ पर पहुंचे कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने पहुंचकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराया और हर संभव मदद किया। यहां पर आयोजक रामराज बर्नवाल समेत सोनू कुमार गौड़, संजय कुमार, सोहित निषाद, शैलेन्द्र शर्मा, रितेश त्रिपाठी, गोलू सिंह, नागेंद्र मौर्या उर्फ शेरा, राहुल चौरसिया, अनूप चौहान, शशांक सिंह समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें