Breaking News

अखिलेश सरकार जाने के बाद ही यूपी के लोगों के आएंगे अच्‍छे दिन : शाह

लखनऊ. अमित शाह ने रविवार को यहां बीजेपी दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने सपा-कांग्रेस के अलायंस को अपवित्र बताया। साथ ही कहा, “यूपी में अच्छे दिन अखिलेश की सरकार जाने के बाद आएंगे।” शाह ने यह भी दावा किया कि पहले फेज में बीजेपी 50 सीटें जीतेगी।

अमित शाह

शाह बोले- सेकेंड फेज तक 90 सीटें बीजेपी को मिल जाएंगी…
अमित शाह ने कहा, “यूपी में फर्स्ट फेज का चुनाव कल खत्म हो गए। जिस गर्मजोशी के साथ बीजेपी के लिए वोटिंग हुई, उसके लिए मैं सभी वोटर्स का धन्यवाद करता हूं। जो फीडबैक हमें मिला है, उसके मुताबिक बीजेपी फर्स्ट फेज में 50 से ज्यादा सीटें लेकर सबसे आगे रहेगी। इसी ट्रेंड पर सेकंड फेज तक 90 सीटें बीजेपी को मिल जाएंगी। हमारी घोषणाओं के चलते वोटर्स का पूरा झुकाव हमारी पार्टी की तरफ दिखाई पड़ा।”
‘5 साल में सबसे ज्यादा दंगे यूपी में हुए’
शाह ने सपा-कांग्रेस के अलायंस पर कहा, “आखिरी समय में सपा और कांग्रेस का गठबंधन वैचारिक दृष्टि से अपवित्र गठबंधन है। भ्रष्टाचार में लिप्त रही पार्टियों का और ऐसी ही सरकारें चलाने वाली सरकारों का यह अपवित्र गठबंधन है। पांच साल में यूपी बेहाल हुआ है। रोज हत्या, बलात्कर, अपहरण, डकैती से यूपी त्रस्त है। गन्ने का भुगतान नहीं हुआ, धान खरीदा नहीं गया, 5 साल में सबसे ज्यादा दंगे यूपी में हुए, सब पर पर्दा डालने के लिए ये अलायंस हुआ।”
‘अखिलेश सरकार जाने के बाद आएंगे अच्छे दिन’
अमित शाह ने अखिलेश पर चुटकी लेते हुए कहा, “पांच साल बाद भी अखिलेश पूछ रहे हैं कि यूपी में अच्छे दिन कब आएंगे। इससे ये साफ है कि अखिलेश ने अपने पांच साल के काम को स्वीकार कर लिया है। 11 मार्च को आपकी सरकार जाने के बाद यूपी में अच्छे दिन आएंगे। कांग्रेस और सपा का गठबंधन यूपी के लिए ठीक नहीं है।”
‘विकास के नाम पर हुआ करप्शन’
शाह ने यह भी कहा, “यूपी की जनता विकास जानती है। सपा विकास की बात तो करती है, लेकिन वह कहीं पर विकास करने में सफल नहीं हुए। दो-चार काम जो हुए, उनमें इतना करप्शन हुआ कि लोगों को काम नहीं, केवल भ्रष्टाचार दिखता है। हर रोज यूपी में हत्याएं हो रही हैं, इससे प्रदेश की जनता परेशान है। सपा बदल गई है, ऐसा दावा करने वाले लोगों के कैंडिडेट्स की लिस्ट देखी तो सच सामने आ गया। गायत्री प्रसाद भी हैं, शिवपाल भी हैं। यूपी की जनता नहीं समझ पा रही है कि बदला क्या है।”
‘देश की जनता मोदी सरकार से संतुष्ट’
बीजेपी लीडर शाह बोले, “नरेंद्र मोदी सरकार ढाई साल के भीतर गांव, गरीब, युवा, किसान, महिला सभी के लिए योजनाएं लाई। पीएम और बीजेपी की लोकप्रियता बरकरार है। जो शासन नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार ने दिया है, उससे देश की जनता संतुष्ट है।”

-----
लिंक शेयर करें