Breaking News

पति अपनी पत्‍नी से चाहता है यह पांच बातें….

नई दिल्ली : कई बार महिलाएं ये समझ नहीं पातीं कि उनका पति उनसे क्या चाहता है. वह अपने पति से प्यार करती हैं और उसे समझना भी चाहती हैं ​लेकिन कई बार कम्यूनिकेशन ठीक से न होने पर थोड़ी समस्या हो जाती है. इस वजह से दोनों के रिश्तों में दूरी भी आ सकती हैं. अगर आप भी ऐसी किसी उलझन में हैं, तो हम आपको बता रहे हैं अधिकतर पति अपने पत्नी से क्या चाहते हैं :
– पतियों को अपनी पत्नी से अपना आइडिया शेयर करना अच्छा लगता है. वह यह भी चाहते हैं कि पत्नी उनका आइडिया शेयर करें. इससे उन्हें अपनी पत्नी को लेकर कॉन्फीडेंस आता है.

 

– हो सकता है कि ये बात आपके पति कभी बोले नहीं लेकिन उन्हें आपसे शाबाशी लेना अच्छा लगता है. आप उनके काम पर ध्यान दें और कुछ अच्छा करने पर तारीफ करें, तो पति को अच्छा लगता है.
– पतियों को उनकी छोटी-छोटी आदतों पर आपका ध्यान देना भी पसंद आता है. यह उन्हें स्पेशल फील कराता है.
– पति चाहते हैं कि पत्नी भी शारीरिक संबंधों के लिए पहल करे और उनसे फ्लर्ट करे. इससे रिश्ते में नयापन सा रहता है और पतियों को भी कुछ खास महसूस होता है.
– ​पति चाहते हैं कि वह अपनी प​त्नी के सामने हीरों की छवि बनाएं. पत्नियां उन्हें अपना हीरों मानें यानी की आपको कोई और उनसे बढ़कर अच्छा न लगे. ऐसे में आपकी तारीफें उन्हें काफी पसंद आएंगी.

-----
लिंक शेयर करें