Breaking News

रोजाना शराब पीते हैं तो लवलाइफ को नुकसान

सेहतः खाने पीने की गलत अादतों के कारण शरीर को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। अधिकतर लोग शराब का सेवन करते हैं। कई पुरुष तो इसे अपनी रॉयल लाइफस्टाइल का हिस्सा मानते हैं। शराब का सेवन सेहत के लिए साथ-साथ लवलाइफ को भी नुकसान पहुंचाता है।
Wine, sex, life, khatm, newskbn, drinking
कम मात्रा में शराब का सेवन करने से सैक्स लाइफ पर ज्यादा असर नहीं पड़ता लेकिन इसका अधिक सेवन करने से शादीशुदा जिंदगी से रोमांस खत्म हो जाता है। दरअसल, अधिक शराब पीने से पुरुषों में संबंध के लिए जिम्मेदार हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन पर बुरा असर पड़ता है। यहीं नहीं, जो पुरुष हफ्ते में 3 या इससे अधिक बार शराब पीते हैं उन्हें इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या का सामना करना पड़ता है।

एक शोध में यह बात सामने आईं थी कि शराब पीने के कारण लोग असुरक्षित संबंध बना लेते हैं जिससे उन्हें कई खतरनाक बीमारियों का सामना करना पड़ता है। वहीं, जो लोग बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं और शराब का सेवन करते हैं। उनके लिए शराब काफी घातक साबित हो सकती है। शराब का सेवन करने से बच्चे का विकास सही तरीके से नहीं हो पाता। अगर आपको भी शराब पीने की लत है तो इसे जल्दी छोड़ दें। इससे आपकी लव लाइफ पूरी तरह खत्म हो सकती है।

-----
लिंक शेयर करें