Breaking News

सवार मजबूत हो ताे घोड़ा भी सही दिशा में जाता है – मोदी

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि इतने बड़े उत्तर प्रदेश से अगर गरीबी खत्म हो गई तो देश से गरीबी खत्म हो जाएगी। उत्तर प्रदेश में किसी चीज की कमी नहीं है। अगर कमी है तो यहां की सरकारों में कमी है। अगर उत्तर प्रदेश आगे नहीं बढ़ा तो देश भी आगे नहीं बढ़ पाएगा। विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जिसकी भी सरकार उत्तर प्रदेश में बनी अपने वोट बैंक को ही समेटने में लगा रहा। उन्होंने जनता से कहा कि अगर उत्तर प्रदेश का विकास चाहिए तो सपा, बसपा, कांग्रेस को यहां से मुक्त करना पड़ेगा।

सपा सरकार पर हमला
इस दौरान प्रधानमंत्री ने सपा सरकार पर जोरदार हमला बोला। प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में थाने सपा के कार्यालय बन चुके हैं। सपा नेता थाने में बैठकर रणनीति बना रहे हैं। यूपी में बहन-बेटियों को अपमानित किया जाता है। रेप, गैंगरेप, चोरी, डकैती जैसी घटनाओं में बेतहासा बृद्धि हुई है। आम्र्स एक्ट उल्लंघन के तहत अकेले उत्तर प्रदेश में 50 फीसदी मामले सामने आए हैं। दलित उत्पीडऩ के 20 प्रतिशत से ज्यादा मामले अकेले उत्तर प्रदेश में घटित हुए हैं। अगर सरकार के खिलाफ कोई पत्रकार कुछ लिख दे तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती है। यूपी में सबसे अधिक राजनीतिक हत्याएं हुईं हैं। अगर उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ा है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की है। उत्तर प्रदेश में कट्टे का राज चल रहा है। किसके आर्शीवाद से चलता है अवैध कारोबार सबको मालूम है।

अवैध खनन का बोलबाला
प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ साथ हरदोई में भी अवैध खनन का बोलबाला है। यहां अवैध खनन माफिया पत्रकारों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अवैध खनन से राजस्व को भारी नुक्सान उठाना पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में किसके आर्शीवाद से अवैध कारोबार चल रहा है सबको मालूम है।

मोदी के बोल-
-बयानबाजी कर बहन-बेटियों को अपमानित किया जाता है।
-क्या यूपी की बहन बेटियां आपकी बहन बेटी नहीं?
-सवार मजबूत हो तो घोड़ा भी सही दिशा में जाता है।
-उत्तर प्रदेश में कट्टे का राज चलता है।
-अवैध खनन के खिलाफ लिखने पर पत्रकारों को मिलती है धमकी।
-पुलिस थानों में भी धमकी भरे फोन जाते हैं।
-हरदोई में खनन माफिया का बोलबाला।
-किसके आर्शीवाद से चलता है अवैध कारोबार सबको मालूम।
-अवैध खनन से राजस्व को होता है नुक्सान।

-----
लिंक शेयर करें