Breaking News

नरेश अग्रवाल ने आदित्‍यनाथ को छुटभैया नेता, मोदी को दत्‍तक पुत्र कहा

हरदोई। योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए सपा नेता नरेश अग्रवाल बोले बीजेपी के ऐसे छोटे छुटभैया नेताओं की बातों पर हम लोग रिएक्शन देना उचित नहीं समझते। ये साम्प्रदायिकता के मानसिकता से भरे हैं और उत्तर प्रदेश को हरदम लड़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेश को ये लोग मरा हुआ सांप समझ रहे हैं कही जहरीला सांप न साबित हो।

उत्तर प्रदेश को कोई दत्तक पुत्र नहीं चाहिए
वहीं प्रधानमंत्री के बयान ‘मुझे उत्तर प्रदेश ने गोद लिया है’ पर नरेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक ओरिजनल पुत्र और एक दत्तक पुत्र है। गद्दी हमेशा ओरिजनल पुत्र की होती है दत्तक पुत्र की नहीं। उत्तर प्रदेश को कोई दत्तक पुत्र नहीं चाहिए। मोदी समझ लें कि उत्तर प्रदेश इनको कभी भी स्वीकार नहीं करेगा और खाली 2017 ही नहीं 2019 में भी उत्तर प्रदेश उनसे बदला लेगा।

जाति, धर्म के नाम पर वोट मांगने वाले नेताओं पर हो कार्रवाई
हाईकोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि जाति, धर्म के नाम पर योगी आदित्यनाथ, मायावती, इमाम बुखारी जैसे नेताओं पर कौन सी कार्रवाई की गई है। इस सवाल पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि वह खुद ही चाहते हैं कि इन लोगों पर बैन लगाना चाहिए। चुनाव आयोग को बैन लगाना चाहिए। जिस तरह धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगा जा रहा है वह बिलकुल गलत है। मैं इससे बिलकुल भी सहमत नहीं हूं। ऐसे नेताओं को वैन कर उत्तर प्रदेश से बाहर कर देना चाहिए।​

-----
लिंक शेयर करें