Breaking News

भालचन्‍द ने किया उदघाटन, डीएम बोले समर्थकों के साथ टहलने गए थे

– उदघाटन तो मैने और जिले के एसपी ने किया है

– उहापोह की स्थिति में दिख रहा है जिला प्रशासन

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद भालचन्‍द यादव के द्वारा मुखलिसपुर ओवरब्रिज का उद्घाटन किए जाने के मामले को लेकर प्रशासन उहापोह की स्थिति में दिख रहा है। जिलाधिकारी जहां कार्यवाही के लिए खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के एआरओ के उपर अपना पल्‍ला झाड़ते दिखे। वहीं दूसरी तरफ विभिन्‍न राजनैतिक दलों के जिलाध्‍यक्ष भी मामले को लेकर कन्‍नी काटते नजर आए। जिलाधिकारी रमाकान्‍त पाण्‍डेय की स्थिति तो यह रही कि उन्‍होने कहा कि भालचन्‍द यादव अपने समर्थकों के साथ पुल पर टहलने गए थे।

Bhalchand yadav, overbridge , santkabirnagar, newskbn, khalilabad, khalilabad, dhanghta, mehdawal

मुखलिसपुर ओवर ब्रिज का उदघाटन करते हुए पूर्व सांसद भालचन्‍द यादव व उनके समर्थक

सभी पार्टियों ने साधी चुप्‍पी

पूर्व सांसद भालचन्‍द यादव के द्वारा पुल का उदघाटन किए जाने के मामले को लेकर जब जिले के राजनैतिक दलों से बात की गई तो भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्‍यक्ष रामललित चौधरी का कहना था कि मुझे उदघाटन के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। वहीं बहुजन समाज पार्टी के प्रत्‍याशी को फोन करने पर उन्‍होने कहा कि अभी बाद में बताएंगे। वहीं पीस पार्टी के लोगों ने भी मामले को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की गई। अन्‍य दलों के प्रतिनिधियों से भी सम्‍पर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे भी वार्ता नहीं हो पाई।

नारियल फोड़कर ओवर ब्रिज का उदघाटन करते हुए डीएम व एसपी

जनता के लिए जेल भी जाना पसन्‍द करुंगा- भालचन्‍द

इस सम्‍बन्‍ध में पूछे जाने पर पूर्व सांसद भालचन्‍द यादव ने कहा कि मैने हमेशा जनता के हितों को लेकर काम किया है। जनता का हित ही मेरे लिए सर्वोपरि है। जनता के हितों को लेकर मुझे जो भी कार्यवाही की जाती है उसके लिए मैं हर समय तैयार हूं। अगर जनता के लिए जेल भी जाना पड़े तो मैं पीछे नहीं हटूंगा। जनता के हितों को लेकर मैने हमेशा कार्य किया है। आगे भी करता रहूंगा। अगर मैने उदघाटन नहीं किया होता तो आगे दो महीने तक इस पुल का उदघाटन नहीं होता। जनता के हितों को लेकर मेरे उपर अगर कोई मुकदमा होता है, या फिर जेल जाना पड़ता है तो हम कभी पीछे नहीं हटेंगे।

देखें कैसे किया भालचन्‍द ने पुल का उदघाटन

डीएम बोले- ओवर ब्रिज पर टहलने गए थे भालचन्‍द

इस सम्‍बन्‍ध में जिलाधिकारी रमाकान्‍त पाण्‍डेय से पूछने पर उन्‍होने बताया कि उदघाटन तो मैने और एसपी ने किया था। भालचन्‍द यादव के द्वारा जहां तक उदघाटन करने की बात कहीं जा रही है। इसके बारे में मुझे कुछ भी नहीं मालूम है। मुझसे किसी ने शिकायत भी नहीं की थी। इस सम्‍बन्‍ध में एआरओ से बात की जाएगी। वही इस सम्‍बन्‍ध में कार्यवाही करेंगे। मैं इस सम्‍बन्‍ध में उनसे बात करुंगा।

 

-----
लिंक शेयर करें