Breaking News

सेहुड़ा गांव के लोगों ने ली स्‍वच्‍छता की शपथ

sehuda, swachh, bharat, semriyawa, grampradhan,

सेहुड़ा गांव में स्‍वच्‍छता की शपथ लेते हुए ग्रामीण

– ग्राम पंचायत दिवस पर किया गया आयोजन

सेमरियांवा, संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

विकासखंड सेमरियावां के ग्राम पंचायत सेहुडां में प्रधानसंघ सेमरियावां के मुख्य संरक्षक एवं प्रधानप्रतिनिधि अफजाल अहमद के नेतृत्व में ग्राम पंचायत दिवस का आयोजन किया गया ।
इस दौरान ग्रामीणों ने शपथ लेकर यह प्रण किया कि गांव को हर हाल में स्वच्छ रखेंगे ।

कार्यक्रम के दौरान एबीआरसी जफीर अली करखी ने कहा कि बिना ग्रामीणों से अपील कि गांव को स्वच्छ रखने में ग्रामीण अपना पूरा योगदान दें । उन्होंने कहा कि आपसी तालमेल के कोई भी कार्य संभव नहीं है । उन्होंने कहा कि स्वच्छता के साथ ग्रामीण बच्चों की पढाई पर भी पूरा ध्यान दें । इस दौरान प्रधान प्रतिनिधि अफजाल अहमद ने कहा कि ग्रामीणों को जल्द ही कई की संख्या में कूडेदान उपलब्ध कराये जाएंगे । इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त गांव के गरीब बच्चों को वो शिक्षा में हर संभव सहयोग करेंगे। इस दौरान उपस्थित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने गांव को स्वच्छ एवं साफ  रखने की हाथ उठाकर शपथ ली ।इस दौरान गांव में गठित निगरानी समिति के सदस्यों ने भी ग्रामीणों से सहयोग की अपील की ।
इस दौरान प्रमुख रूप से ग्राम विकास अधिकारी राम प्यारे , रोजगार सेवक , अतीकुर्ररहमान, शब्बीर अहमद , पयम्‍बर अली , मसीहुद्दीन,  कुतबुद्दीन , शीला देवी,  प्रभावती देवी , जमाल अहमद , अब्दुररब , अबुल बयान, मरगूब अहमद , महमूद अहमद समेत सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे ।

sehuda, swachh, bharat, semriyawa, grampradhan,

स्‍वच्‍छता की शपथ लेने से पूर्व बैठक करते हुए ग्रामीण

-----
लिंक शेयर करें