Breaking News

अभिनेत्री दिशा पाटानी के कपड़ो पर की भद्दी टिप्‍पणी, तो मिला ये जवाब

मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी हाल ही में फिल्म फेयर अवॉर्ड में शामिल होने पहुंची थीं। बता दें इस दौरान दिशा ने इस अवॉर्ड शो के लिए डिजाइनर ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। दिशा की यह तस्वीर कुछ लोगों को पसंद आई। तो वहीं एक यूजर ने इस पर बेहद शर्मनाक कमेंट किया। उसने लिखा, तुम इसमें एक वैश्या की तरह लग रही हो।

हमें पता लग रहा है कि तुमने ब्रेस्ट इंप्लांट्स कराएं हैं, दिखाने की कोई जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया यूजर के इस कमेंट पर दिशा भड़क गईं। उन्होंने भी इस कमेंट का करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, लंबे समय से छेड़छाड़ और रेप की घटनाओं के बारे में पढ़ते आई हूं। हमारे देश में देवियों की पूजा की जाती है तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि तुम में उस सीमा की भी समझ नहीं जो तुम्हें एक इंसान बनाती है ना कि जानवर।

किसी महिला को उसके कपड़ों के हिसाब से जज करना आसान है लेकिन तुम्हारे लिए अपनी घटिया मानसिकता तो स्वीकार करना मुश्किल है। तुम खुद ही वहां देखना बंद क्यों नहीं कर देते जिसे कवर करने की सलाह दे रहे हो। इस बात को एक्सेप्ट करो कि हम किसी और की सोच के मुताबिक ‘इंडियन लड़की’ नहीं बन सकते। अपनी खीझ दूसरों पर उतारना बंद करो क्योंकि जब ऐसा तुम्हारी फैमिली के साथ होगा तो तुम्हें भी बुरा लगेगा। बंद करो ये पाखंड और अपने दिमाग को खुला रखो।

बता दें कि जल्द दिशा स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दिशा के साथ टाइगर श्रॉफ अहम भूमिका में हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि अली खान की बेटी सारा इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं।

 

-----
लिंक शेयर करें