Breaking News

भाजपा के ‘कमल मेले’ की बदौलत ‘कैशलश’ हुआ लोगों का नववर्ष

– नोटबन्‍दी का नहीं दिखा लोगों के उपर कोई असर

– मेले आकर में लोगों ने किया निशुल्‍क मनोरंजन

भाजपा के कमल मेले के दौरान शो देखते हुए लोग

संतकबीरनगर। अरुण सिंह

नोटबन्‍दी के बीच आए नए साल को भाजपा के कमल मेले ने कैशलेश करके लोगों के नए साल के उत्‍साह को कम नहीं होने दिया। कारण यह था कि मेले में सब कुछ कैशलेश था। बच्‍चों के लिए झूला हो या फिर महिलाओं के लिए मेंहदी और सेल्‍फी तथा अन्‍य चीजें। लोगों ने इस मेले का जमकर आनन्‍द लिया। नए साल पर लोगों को एक बेहतर चीज मिली जिसे लोग हमेशा याद रखेंगे।

कमल मेले के दौरान मेंहदी लगाने वाले कलाकारों का सहयोग करती हुई युवतियां

भाजपा की  के जिला प्रमुख प्रभाकर मिश्रा के निर्देशन में उनके वालण्टियरों विनोद चौधरी, अरुण कुमार, सुनील वर्मा, अनुपम पाण्‍डेय, कृष्‍ण कुमार सिंह, गोविन्‍द जी आदि के निर्देशन में आयोजित इस मेले में लोगों को हर चीज देखने को मिली। मेले में जहां बच्‍चों को बिना किसी भी शुल्‍क के झूले, ट्रेन, रिंग राउण्‍ड, फायर आदि की व्‍यवस्‍था की गई थी। वहीं महिलाओं के लिए यहां पर मेंहदी स्‍टाल, चाय स्‍टाल, सेल्‍फी फोटो स्‍टार, डिस्टिल वाटर स्‍टाल के साथ ही सब कुछ बिना किसी शुल्‍क के था। यही नहीं पुरुषों के लिए भी सेल्‍फी विद मोदी, चाय पे चर्चा, ज्‍योतिष काउण्‍टर  व अन्‍य कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। लोग अपने परिवारों के बच्‍चों को लेकर मेला परिसर में गए और घण्‍टो तक मेले का आनन्‍द लेते रहे। महिलाएं अपने बच्‍चों के साथ सेल्‍फी लेती रहीं।

मेहदी लगवाने के लिए उमड़ी हुई महिलाओं की टीम

सभी वर्गों के लोग हुए शामिल

इस मेले में सभी समुदायों के लोग शामिल हुए थे। यह नहीं था कि केवल भाजपा के समर्थक ही मेले में पहुंचे थे। सभी समुदायों के लोग यहां पहुंचे थे। मुस्लिम समुदाय के लोग इस मेले में भारी संख्‍या में पहुंचकर मेले का आनन्‍द लिया। मुस्लिम महिलाओं ने अपने हाथों पर मेंहदी लगवाई व अपने बच्‍चों को लेकर मेले में पहुंची थी।

नव वर्ष पर भाजपा का कमल मेला देखने के लिए आई महिलाओं की टोली

भाजपा के नेता भी लगे रहे मेले में

मेले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भी काफी मेहनत की। उन्‍होने लोगों की हर परेशानियों का निस्‍तारण किया। भाजपा के वरिष्‍ठ नेता दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे, सचिन सिंह, विनय त्रिपाठी, सांसद के मीडिया प्रभारी विशाल श्रीवास्‍तव, भाजपा नेता सतविन्‍दर पाल सिंह जज्‍जी, भाजपा महिला मोर्चा की सुनीता अग्रहरि, किरन प्रजापति, कवलवासी समेत अन्‍य भाजपा नेतागण मौके पर पहुंचकर व्‍यव्‍स्‍था को देखते रहे।

-----
लिंक शेयर करें